शाहरुख खान और अजय देवगन से इस छात्रा ने मांगा गुट’खा, बोली- दोनों को 5-5 रुपये भी भेज दिए

खरगोन जिले में रहने वाली युवती धड़कन जैन ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन  (Ajay Devgan) को 5-5 रुपये का मनीऑर्डर भेजा है और उनसे पान मसाले  का पैकेट भेजने की अपील की है. ताकि दोनों सुपरस्टार को इससे शर्मिंदा हो जाए और वो पान मासले का विज्ञापन (Pan Masala Advertisement) न करें. दरअसल धड़कन का मानना है कि दोनों अभिनेता इस तरह के विज्ञापन न करें तो युवा पीढ़ी भी गुटखा-पान मसाला जैसे उत्पादों नहीं खरीदेगी.

बता दें कि खरगोन जिले की रहने वाली बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा धड़कन जैन शाहरुख खान और अजय देवगन की फैन हैं. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं. धड़कन का कोई भाई भी नहीं है, इसलिए वो शाहरुख और अजय को ही अपना भाई मानती है. ऐसे में अब कल 24 मई को ब्रदर्स-डे था तो उन्होंने  मनीऑर्डर भेजकर उनसे पान मसाले के पैकेट भेजने के लिए कहा है ताकि दोनों अभिनेता शर्मिंदा होकर पान मसाले के विज्ञापन न करें.

आपके हाथ से पान मसाला लेना हैं
धड़कन ने मनी ऑर्डर के साथ लिखा है- मैं आपके हाथ से पान मसाले का पैकेट लेना चाहती हूं, क्योंकि आप पान मसाले की बिक्री बढ़ाने के लिए विज्ञापन कर रहे हैं. आप मेरे पसंदीदा एक्टर हैं, तो क्यों न मैं भी पान मसाला खाना शुरू कर दूं.

ट्वीटर के माध्यम से किए कई ट्वीट
धड़कन दोनों अभिनेताओं से पान मसाले का एड न करने की अपील को  ट्विटर पर भी कर चुकी हैं.  इसके अलावा वो दोनों अभिनेताओं की पत्नी से भी अपील कर चुकी हैं कि वो उन्हें ऐसे विज्ञापन न करन दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.