शाहरुख खान ने अनुपम खेर को कह दी बड़ी बात, बोले- ये बात बिलकुल बर्दाश्त नही मुझे

बॉलीवुड पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर ‘मन्नत’ के बहार भीड़ लगाए रखते हैं और जब भी शाहरुख अपने घर के बालकनी पर खड़े होकर सबको हाथ हिला कर अभिवादन करते हैं तो उनके फैंस के खुदी दोगुनी हो जाती है. शाहरुख खान ने अपने दमपर बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत दुरदर्शन पर आने वाले शो ‘सर्कस’ (Circus) से की थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है.

शाहरुख का हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, फिर चाहे रोमांस हो या एक्शन. वैसे फैंस उनको ज्यादातर रोमांस वाले अंदाज में ही पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके फैंस शाहरुख खान के बारे में जानने के लिए उनके इंटरव्यू भी देखते हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो तब का है जब शाहरुख खान अनुपम खेर (Anupam Kher Show) के शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने बताया था कि ‘वे काफी सेंसिटिव हैं और एक चीज से है जिससे बहुत जल्दी हर्ट हो जाते हैं’. शाहरुख चाहते हैं कि कोई उन्हें डिसरिस्पेक्ट ना करे.

शाहरुख खान कहते हैं कि इस बात से उन्हें बेहद दुख होता है. वायरल वीडियो में अनुपम खेर शाहरुख खान से पूछते हैं कि क्या आप बहुत जल्दी हर्ट हो जाते हैं? इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान करते हैं कि ‘हां… मैं बहुत ही सेंसिटिव हूं’. अनुपम खेर पूछते हैं कि आप किस चीज से सबसे ज्यादा दुखी होते हैं? इस पर शाहरुख कहते हैं कि ‘डिसरिस्पेक्ट से मैं बहुत जल्दी दुखी हो जाता हूं, क्योंकि जिंदगी में मैंने आजतक किसी का अपमान नहीं किया है. मैं मिलूंगा मैं झुककर आदर करुंगा’.

अनुपम खेर उनसे आगे कहते हैं कि ऐसा जरूरी तो नहीं कि शाहरुख कि सब तुम्हे पसंद करें? तब शाहरुख कहते हैं कि पर क्यों? उसके बाद वह खुद ही हंसने लगते हैं. शाहरुख आगे कहते हैं कि ‘ऐसा नहीं है कि मैं चाहता हूं सब मुझे पसंद करें. मेरे काम को नापसंद करें, मेरे हाव-भाव को नापसंद करें. मगर पर्सनल हो जाता है तो अच्छा नहीं लगता है. आप मुझे जानते भी नहीं हैं और मेरे बारे में ऐसी बात कर रहे हैं, जो शायद आपको हक नहीं है’.

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे काफी लंबे समय से के बाद फिल्म ‘पठान’ से दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.