शाहरुख खान के एहसानमंद हैं जॉन अब्राहम, बोले- ‘आज जहां भी हूं उनकी वजह से हूं’

अप्रैल में जॉन पठान की शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं, जिसकी शूटिंग के लिये कुछ दिनों पहले वो स्पेन में थीं. पठान के अलावा जॉन मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म विलेन रिटर्न्स में भी नजर आने वाले हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी फिल्म अटैक (Attack) को लेकर सुर्खियों में हैं. जॉन की फिल्म को फैंस का मिला-जुला रिसपॉन्स मिल रहा है. अटैक के बाद जॉन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पठान (Pathaan) में नजर आने वाले हैं. ये तो बात हुई जॉन के वर्क फ्रंट की. अब जानते हैं वो बात जो जॉन ने किंग खान को लेकर कही है. बात मामूली होती, तो रहने देते है. पर खास है इसलिये जॉन और शाहरुख के फैंस को पता होना जरूरी है.

जॉन ने किंग खान को दिया सक्सेस का श्रेय:लक बाय चांस (2009) के बाद पठान के जरिये जॉन और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने को तैयार है. हाल ही में जब जॉन से शाहरुख खान को लेकर बात की गई, तो उन्होंने बॉलीवुड बादशाह को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी. जॉन कहते हैं कि मैं कैसे कहूं, मैं आज जहां भी हूं, वो सिर्फ उनकी वजह से हूं.

शाहरुख के बारे में आगे बात करते हुए जॉन कहते हैं कि जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी, तो वो शो के जज थे. इसलिये मैं उनका बहुत एहसानमंद हूं. जॉन का कहना है कि उनके दिल में शाहरुख के लिये बहुत सम्मान है. किंग खान की तारीफ करते हुए जॉन कहते हैं कि वो एक अद्भुत इंसान हैं. वो बहुत प्यारे, हैंडसम और बुद्धिमान हैं.

जॉन का कहना है कि वो इससे ज्यादा शाहरुख के बारे में कुछ और नहीं कह सकते. अप्रैल में जॉन पठान की शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं, जिसकी शूटिंग के लिये कुछ दिनों पहले वो स्पेन में थीं. पठान के अलावा जॉन मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म विलेन रिटर्न्स में भी नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.