Aryan Khan को लेकर इमोशनल हो गए Shah Rukh Khan, नम आंखों के साथ किंग खान ने कही ये बात

Aryan Khan case: एनसीबी अधिकारी आर्यन मामले की जांच के दौरान शाहरुख खान से भी मिले थे. अब संजय सिंह ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने बेटे के बारे में उनसे क्या बात की थी.

बेटे आर्यन खान के ड्र,ग मामले में अरेस्ट होने के बाद से शाहरुख खान और उनके परिवार ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. आर्यन को अक्टूबर 2021 में एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में की गई रे,ड के बाद गि,रफ्तार किया था. इसकी वजह से कुछ दिन उन्हें जे,,ल में भी काटने पड़े थे. 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिली थी. हाल ही में 24 साल के आर्यन खान को इस मामले में राहत मिली है. एनसीबी ने कुछ समय पहले ही मामले से जुड़ी चार्जशीट दायर कर दी है. इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं था. यानी आर्यन को क्लीन चिट मिल गई है.

शाहरुख से हुई थी मुलाकात:आर्यन खान ने क,स्टडी में जितने दिन बिताए वो उनके लिए मुश्किल थे. इस दौरान उनके पिता शाहरुख खान भी उनसे मिलने पहुंचे थे. हालांकि अब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) संजय सिंह ने इस बारे में बात की है. उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी शाहरुख खान से क्या बात हुई थी.

संजय सिंह ने आर्यन के ड्र,,ग्,,स मामले की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशंस टीम यानी SIT बनाई थी. ऐसे में जांच के दौरान वह आर्यन खान के साथ-साथ उनके पिता शाहरुख खान से भी जुड़े हुए थे. अब इंडिया टुडे से बातचीत में संजय सिंह ने बताया है कि शाहरुख ने उनसे मिलने के बाद आर्यन को लेकर क्या बात की थी. साथ ही उन्होंने बताया कि बात करते हुए शाहरुख की आंखों में आंसू आ गए थे.

शाहरुख बोले थे- हमें मॉन्स्टर दिखाया जा रहा:संजय सिंह ने खुलासा किया कि जांच के दौरान उन्हें पता चला था कि आर्यन के पिता शाहरुख खान उनसे मिलना चाहते हैं. वह दूसरे आरोपियों के पेरेंट्स से मिल रहे थे तो उन्होंने शाहरुख से मुलाकात के लिए भी हां कह दी थी. जब शाहरुख और संजय मिले तो एक्टर ने बेटे आर्यन खान की मेंटल और इमोशनल हेल्थ को लेकर चिंता जताई थी. उन्होंने बताया था कि आर्यन कथित रूप से ठीक से सो नहीं पा रहे थे. ऐसे में शाहरुख ने उनके बेडरूम में जाकर रातभर उनका ध्यान रखा था.

संजय सिंह के मुताबिक, शाहरुख खान ने कहा था कि उनके बेटे को बिना ठोस सबूत मिले बदनाम किया जा रहा है. नम आंखों के साथ शाहरुख ने संजय से कहा था, ‘हमें किसी बड़े मॉन्स्टर्स की तरह दिखाया जा रहा है, इसकी वजह से हमें रोज काम पर जाने में दिक्कत होती है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.