शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला के बिना आर्यन को नहीं मिलती जमानत, सच्चाई आई सामने देखें

शाहरुख खान की को-स्टार अभिनेत्री जूही चावला ने आज किंग खान के बेटे आर्यन खान की जेल से रिहाई में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. जूही चावला आर्यन खान के लिए जमानत के लिए मुंबई सत्र न्यायालय गई और उनके 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर साइन किए. इसका मतलब है कि अगर आर्यन खान पैसे का भुगतान करने में विफल रहता है तो वह कानूनी रूप से जिम्मेदार होगी.

अदालत के लिए मुंबई की आर्थर रोड जेल में रिहाई के कागजात भेजने के लिए यह प्रक्रिया महत्वपूर्ण थी, जहां आर्यन खान ने 22 दिन बिताए हैं. दस्तावेजों पर साइन करने के बाद जूही चावला ने कोर्ट स्टाफ के साथ सेल्फी भी ली.

बांड पर साइन करने के बाद दिग्गज एक्ट्रेस ने कोर्ट के बाहर एक ब्यान देते हुए कहा, कि “अब बच्चा घर आ जाएगा. ये बड़ी राहत है.” 53 वर्षीय जूही चावला, शाहरुख खान की शुरुआती करियर की को-स्टार्स में से एक थीं.

और इस जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी की हैं. बाद में दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बन गए. आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी ने हाल ही में आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लिया था.

3 अक्टूबर को देर रात एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा एक क्रूज पर कथित रेव पार्टी कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा था. उनके पास से किसी भी तरह की प्रतिबंधित चीज तो नहीं मिली थी.

लेकिन उनके व्हाट्सएप चैट से काफी कुछ ऐसी बातें मिली थी. जिससे उनका नाम प्रतिबंधित चीजों की खरीद-फरोकत में सामने आया हैं और उनकी दो बार जमानत अर्जी रिजेक्ट कर दी थी हालाँकि अंत में 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 13 शर्तों के साथ जमानत देने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.