आर्यन खान की याद में टूटे शाहरुख ख़ान-गौरी ख़ान, रात-रात भर जाग रहे हैं भूख-प्यास सब गायब, हुई ये हालत

अपने जान से भी प्यारे बेटे की याद में तड़प रहे हैं शाहरुख़ खान-गौरी खान! बेटा वहां कैसा होगा , किस हाल में होगा ये तमाम चिंता शाहरुख़ गौरी को सता रही है। इतने दिन हो गए लेकिन बाहर नही आया है बेटा सोचकर माँ बाप की नींद उड़ गई हैबॉलीवुड के ‘किंग’ माने जाने वाले शाह रुख ख़ान इस वक्त बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रहे हैं। इस बार मुसीबत शाह रुख पर नहीं बल्कि उनके बेटे पर आयी है और किंग खान मजबूर हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।बॉलीवुड के ‘किंग’ माने जाने वाले शाह रुख ख़ान इस वक्त बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रहे हैं।

इस बार मुसीबत शाह रुख पर नहीं, बल्कि उनके बेटे पाई है और किंग खान मजबूर हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि अपने बेटे को बचाने के लिए शाह रुख ने पूरी ताकत लगा दी है, लेकिन शायद वक्त अभी उनके साथ नहीं है।शाह रुख के के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में बंद हैं। नार’को’टि’क्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें ड्र”ग्स के”स में गि”रफ्तार किया है। आर्यन की ज़मानत के लिए को’र्ट में चार बार अर्जी डाली जा चुकी है, लेकिन आर्यन अब तक रि’हा नहीं हो पाए हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को हि’रासत में लिया था, फिर पूछताछ के बाद गि’रफ्तार कर लिया था।

इस नाज़ुक वक्त में किंग खान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन शाह रुख और गौरी इस वक्त बहुत परेशान हैं। एक्टर के एक दोस्त ने बताया है कि वो ठीक से सो नहीं रहे हैं। हाल ही में शाह रुख के परिवार के एक करीबी दोस्त ने इंडियाटुडे से बात की और ‘मन्नत’ के अंदर का हाल बताया है। दोस्त ने बताया, ‘उन्हें (शाह रुख) इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ये सब इतना लंबा खिंच जाएगा। जैसे ही इंडस्ट्री में ये खबर सामने आई, सब लोग हैरान रह गए। शाह रुख ने तुरंत देश के सबसे बेस्ट एक्सपर्ट्स से लीगल सलाह ली और फिर सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया गया। सतीश मानशिंदे ने शाह रुख को भरोसा दिलाया कि वो आर्यन को जल्दी ज़मानत दिलवा देंगे, लेकिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी जिसके ख़ान परिवार हैरान रह गया’।

सूत्र ने बताया कि शाह रुख और गौरी ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। वो लगातार इस के’स का फॉलोअप ले रहे हैं और एनसीबी से बात कर के अपने बेटा का हालचाल ले रहे हैं। भले ही उनकी बात सीधे आर्यन से नहीं हो पाती है, लेकिन उनकी उन्हें बेटे की खैरियत दे दी जाती है। गौरी और शाह रुख की तबीयत जानने के लिए रोज़ उन्हें तमाम कॉल्स आ रहे हैं।किंग ख़ान का परिवार यहां के लीगल सिस्टम और होने वाली देरियों बहुत निराश हैं’। आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर फिर से सुनवाई होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.