जब शाहरुख खान ने की थी कपिल शर्मा की बड़ी मदद, इस बुरी आदत से दिलवाया था छुटकारा

कपिल शर्मा टेलीविजन का एक बहुत बड़ा नाम है। उनकी लाइफ से जुड़ी बातें हर कोई जानना चाहता हैं, लेकिन कपिल की जिंदगी में भी एक ऐसा समय आया था जब वो एक संघर्ष के दौर से गुजर रहे थे और डिप्रेशन का शिकार तक हो चुके थे। हालांकि कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। लेकिन एक समय था जब कपिल शराब के सेवन और घबराहट की समस्या से गुजर रहे थे और इस बात का खुलासा खुद कपिल शर्मा ने एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान किया था।

कपिल शर्मा ने साझा किया किस्सा:कपिल ने एक मीडिया से खास बातचीत में बताया कि जब वो अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो उस दौरान शाहरुख खान ने उनकी काफी मदद की थी। कपिल ने बताया कि उन्होंने शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद वो लगातार अपने करियर में नीचे गिर रहे थे। लेकिन शाहरुख खान की मदद से वह ट्रैक पर वापस आए और उन्होंने ही उन्हें इस मुश्किल समय से बाहर निकालने में मदद की।

शाहरुख खान ने किया था गाइड:कपिल ने बताया कि एक ऐसा समय था जब शाहरुख खान ने उनका मार्गदर्शन किया था। फिल्म ‘फिरंगी’ के दौरान कपिल ने बताया था कि शाहरुख खान ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से गाइड किया था और शराब के सेवन और उनकी घबराहट से उन्हें बाहर निकाला था।

डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं कपिल शर्मा:कपिल शर्मा ने बताया कि एक समय वो इतने ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे कि वो स्टेज पर परफॉर्मेंस देने से भी डरने लगे थे और वो अपने डॉगी के साथ ऑफिस में बंद रहते थे। लोगों ने उनके शो पर आना बंद कर दिया था और वो लोगों के रडार से बाहर होने लगे थे। हालांकि उनके एक दोस्त ने उन्हें अपने सी-फेस वाले अपार्टमेंट में कुछ दिनों के लिए जाकर रहने की सलाह दी, ताकि उनका थोड़ा मूड बदले।

कपिल ने कहा कूदने का मन कर रहा था:कपिल ने मीडिया से खास बातचीत में खुलासा करते हुए बताया कि जब वो अपने अपार्टमेंट में पहुंचे तो सामने बड़ा गहरा समुद्र देखकर उनके दिल में आया कि वो उसमें कूदने का मन हुआ, उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि पूरी दुनिया उन पर गोलियां चला रही हैं। कपिल ने ये बताया कि उनके डिप्रेशन में जाने की वजह थी कि उनकी नकारात्मक पब्लिसिटी।

कहा मीडिया काफी गलत चीजें कहती थीं:कपिल ने कहा, ‘मैं अपनी फिल्म के लिए लगातार ट्रैवल कर रहा था और उस दौरान मीडिया ने मेरे बारे में काफी गलत चीजें लिखी, जिसमें ये भी लिखा जाता था कि मैं शराबी हूं और उस दौरान मेरे पास कोई नहीं था जो मेरी नकारात्मक छवि को लेकर बोल सके। इसके बाद ट्वीट का मामला आया और उनकी मुसीबत बढ़ गई। कपिल ने कहा कि मैं एक सच्चा इंसान हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.