200 करोड़ के इस आलीशान बंगले में रहते हैं शाह रुख खान, देखें मन्नत की इनसाइड तस्वीरें

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान कई हजार करोड़ के मालिक हैं। किंग खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं, यहीं कारण है कि मुंबई के बैंडस्टैंड में समंदर किनारे 200 करोड़ का एक अलीशान बंगला बनवाया है। शाह रुख और गौरी के खूबसूरत से इस आशियाने पर सबका ध्यान तब गया जब साल 1997 में यस बॉस की शूटिंग के दौरान ये बंगला नजर आया।

6 फ्लोर के इस बंगले में कई रूम के साथ-साथ जिम, लाइब्रेरी और एक पर्सन ऑडिटोरियम भी है।सुहाना खान ने हाल ही में अपने अपने घर की एक झलक साझा की जिसमें उनके छोटे भाई अबराम खान भी नजर आए थे। कुछ दिनों पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुहाना ने एक नई तस्वीर साझा की।

जिसमें अबराम को टैबलेट पर वीडियो गेम खेलते हुए बिस्तर के सामने कालीन पर लेटे हुए देखा जा वहां से समंदर का व्यू साफ नजर आ रहा था।तो वहीं शाह रुख और गौरी के लाडले बेटे अबराम खान के कमरे में वुडेन फ्लोरिंग है। कमरा व्हाइट और ब्लू थीम पर डेकोरेट किया गया है।

साथ ही छोटे शाह रुख का पूरा रूप किसी प्लेग्राउंड जैसा नजर आ रहा था।एक कमरा जिसे आप मिस नहीं कर सकते हैं वह है शाहरुख खान और गौरी खान का बेडरूम। एक लकड़ी का दरवाजा सफेद संगमरमर के फर्श के साथ एक बड़े कमरे की ओर जाता है।

जिसमें एक भूरे रंग के मखमली सोफे और एनिमल प्रिंट कुशन और किंग साइड बेड इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं।मन्नत के बड़े से टैरिस को फैमिली की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

इसी टैरिस से शाह रुख बाहर आकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं। कुलमिला कर शाह रुख के सपनों का महल एक परफेक्ट फैमिली होम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.