बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को हो चुका है किंग शाहरुख खान से प्यार, एक ने तो सारी हदें पार कर दी

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जब भी किंग खान का नाम हमारे जहन में आता है तो अक्सर हमें शाहरुख (Shah Rukh Khan) का रोमांटिक अंदाज याद आता है। कहा जाता है कि इंडस्ट्री को रोमांस करना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ही सिखाया है। हर कोई उनका दीवाना है। एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लड़कियां शाहरुख (Shah Rukh Khan) की दीवानी हैं।

आम लड़कियों के साथ साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शाहरुख (Shah Rukh Khan) की दीवानी हैं इतना ही नहीं एक समय था जब इन एक्ट्रेसेस के क्रश भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हुआ करते थे। तो आईए जानते है उन एक्ट्रेसेस के बारे में उऩ्होंने अपना दिल रोमांस किंग पर हार दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने फिल्मी सफर में कई बड़े सितारों संग काम किया है, लेकिन शाहरुख खान संग विद्या महज दो गानों में नजर आई हैं। एक इंटरव्यू में विद्या से शाहरुख खान संग उनकी पहली मुलाकात के बारे बताया था।

विद्या ने कहा था कि शाहरुख बहुत चार्म‍िंग पर्सन हैं। पहली बार मिलने पर तो लगा था मेरे पैर के नीचे की जमीन खिसक गई। विद्या ने कहा कि अगर कोई अच्छी स्क्र‍िप्ट आती है कि जहां शाहरुख खान संग काम करने का मौका मिले तो बेशक मैं उसमें काम करना चाहूंगी।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माहिरा इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। एक इंटरव्यू में माहिरा ने बताया था कि मेरा सपना था कि मैं शाहरुख खान के साथ काम करू और जब ये सपना पूरा हुआ तो मुझे यकिन नहीं हुआ था।

आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि जब इस फिल्म और शाहरुख खान के बारे में मैने अपनी अम्मी को बताया था तो वो ये सुनकर रोने लगी थी। माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के बारे में बताया था कि “एक चीज है शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बारे में, वह बहुत अच्छा महकते हैं।

इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख खान उनका क्रश रह चुके हैं। वो किंग खान के साथ फिल्में करना चाहती थी। आखिरकार भगवान ने बेबो की ये मुराद सुनी और फिल्म अशोका में शाहरुख खान के साथ करीना को साइन किया था।

ये दोनों की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी हिट साबित हुई थी।   इस लिस्ट में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का भी नाम शामिल है। शाहरुख पर तब से फिदा हैं जब शाहरुख फौजी सीरियल में काम करते थे। एक्ट्रेस ने इसका खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.