शाहरूख ने बर्थडे पर तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा, फैंस हुए निराश VIDEO

बालीवुड के बादशाह और किंग शाहरूख खान का बर्थडे हर साल 2 नवंबर को आता है और शाहरूख के साथ साथ उनके फैंस को भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है।और शाहरूख खान का बर्थडे बालीवुड में भी एक त्योहार के रूप में मनाया जाता है और हर छोटा बड़ा कलाकार शाहरूख को बर्थडे विश करने के लिये बेताब रहता है

इस साल भी प्रीती ज़िंटा से लेकर माधुरी दीक्षित और सलमान खान ने भी शाहरूख खान के बर्थडे पर विशेष पोस्ट करके शाहरूख को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं प्रेषित करीं,
हर साल अपने बर्थडे पर शाहरूख अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने और उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिये अपनी बालकनी पर जरूर आते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बीते दो नवंबर को 56वां जन्मदिन बीता. हर बार की तरह इस बार भी फैन्स उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े रहे. लेकिन इस बार शाहरुख खान ने 20 साल पुरानी अपनी परंपरा तोड़ दी है.

कहा जा रहा है कि इस बार वो ‘मन्नत’ की बालकनी और टेरेस में आकर फैन्स का अभिवादन नहीं किया. शाहरुख खान कई सालों से अपने बर्थडे के मौके पर फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते थे. लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार ऐसा नहीं हुआ।

अब ऐसा क्यों नहीं हुआ इसका कोई ठोस कारण किसी को नहीं पता लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि अपने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी और जमानत में देरी के कारण शाहरूख लगातार तनाव से घिरे हुए थे।

और इस बार शाहरूख ने अपने बर्थडे पर कोई सेलिब्रिशेन नहीं करने का फैसला कर लिया था!लेकिन इस सबसे शाहरूख के फैंस जरूर बेहद निराश हुए हैं लेकिन इन सबके बीच शाहरूख को मिलने वाली बधाईयों के सिलसिले में कोई कमी नहीं आयी है।
और हर साल की तरह इस साल भी बुर्ज खलीफा पर भी शाहरूख का बर्थडे मनाने के लिये शानदार लाइटिंग की गयी और डिस्प्ले में हेप्पी बर्थडे शाहरूख का मैसेज भी जगमगाता रहा!

Leave a Reply

Your email address will not be published.