नाचते-नाचते पसीने से तरबतर हो गए थे शाहरुख और सलमान, फराह खान ने शेयर की 24 साल पुरानी अनदेखी तस्वीर

इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने मजेदार कैप्शन लिखा है, ‘वो भी दिन थे। अनिल कपूर पाजी शॉक्ड हैं। बहुत फेमस बैकग्राउंड डांसर्स को स्पॉट करिए प्लीज। संजय कपूर-महीप कपूर संगीत।’ उन्होंने हैशटैग लिखा- #dancelikenooneiswatching।

इस प्राइसलेस फोटो पर बॉलिवुड कमेंट्स की भरमार है। संजय कपूर ने कमेंट करके पूछा कि ‘दूल्हा-दुल्हन कहां हैं?’ वहीं, महीप ने लिखा, ‘लव इट।’ इनके अलावा करण जौहर ने भी कमेंट में लिखा- ‘वाह।’ वहीं, जोया अख्तर सहित अन्य सिलेब्स ने भी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है।

संजय कपूर और महीप कपूर ने दिसंबर 1998 को सात फेरे लिए थे यानी ये तस्वीर 24 साल पुरानी है। दोनों शनाया कपूर और जेहान के पैरेंट्स हैं। शनाया जल्द ही बॉलिवुड में कदम रखने वाली हैं, लेकिन वो पहले से ही बहुत पॉप्युलर हो गई हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शनाया करण जौहर की ‘बेधड़क’ से डेब्यू करेंगी।

वहीं, अनिल कपूर की बात करें तो उनकी बेटी सोनम कपूर इस समय चर्चा में हैं। सोनम ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। शाहरुख खान 2018 के बाद फिर से स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वो SRK+ ऐप को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.