शाहरुख खान से दोस्ती के चक्कर में सलमान खान ने ठुकराए 50 करोड़ रुपए

सलमान खान ने हाल ही में चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ की शूटिंग शुरू की है. इस बात की जानकारी खुद चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर दी. इस फिल्म में सलमान गेस्ट रोल में दिखेंगे. कहा जा रहा है कि वो कैरेक्टर फिल्म की स्टोरी के लिहाज़ से बेहद ज़रूरी है. उनका स्क्रीनटाइम कुछ 10-15 मिनट का बताया जा रहा है. मगर सलमान ने इस रोल के लिए फीस लेने से मना कर दिया.

‘गॉडफादर’ की टीम ने नॉर्थ में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें फिल्म में लिया है. ताकि उनकी तेलुगु फिल्म हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी देखी जाए. पिंकविला में सूत्रों के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान और चिरंजीवी एक्शन सीक्वेंस और एक गाने में साथ नज़र आएंगे. ‘गॉडफादर’ में सलमान की एंट्री सोलो एक्शन सीक्वेंस से होगी.

चिरंजीवी सलमान खान के लॉन्ग टाइम फ्रेंड हैं, इसीलिए सलमान इस फिल्म में काम करने को तैयार हुए. राम चरण से भी उनकी बनती है. हालांकि पर्सनल और प्रोफेशनल रिलेशन को अलग रखते हुए ‘गॉडफादर’ की टीम सलमान को प्रॉपर फीस देना चाहती थी. मगर सलमान ने एक शर्त रख दी. उन्होंने कहा कि वो एक ही शर्त पर ये फिल्म करेंगे कि उन्हें कोई फीस न दी जाए.

सलमान और चिरंजीवी पॉलिटिकल थ्रिलर ‘गॉडफादर’ के लिए मुंबई से सटे कर्जत के एन.डी. स्टूडियो में शूट कर रहे हैं.सलमान खान, शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ में भी एक कैमियो कर रहे हैं. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद ‘बिग बॉस’ में की थी. इस फिल्म में वो ‘टाइगर’ के कैरेक्टर में नज़र आएंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ‘पठान’ में 15 मिनट के लिए दिखाई देंगे. प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें इसके लिए 50 करोड़ रुपए ऑफर किए थे. मगर सलमान ने ये कहकर मना कर दिया कि वो शाहरुख के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. अंग्रेज़ी में बोले, तो ‘एनिथिंग फॉर शाहरुख’. ‘पठान’ का अनाउंसमेंट वीडियो आप यहां देख सकते हैं-

सलमान खान की ‘टाइगर’ सीरीज़ से ही यशराज फिल्म्स ने अपना स्पाई यूनिवर्स शुरू किया था. आने वाले दिनों में सलमान इस फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाले हैं. सलमान के बाद फिल्म ‘वॉर’ से ऋतिक रोशन इस यूनिवर्स से जुड़े. अब ‘पठान’ से शाहरुख और दीपिका भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

सलमान खान ‘गॉडफादर’ की शूटिंग से निपटने के बाद ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को इसी साल के आखिर तक रिलीज़ करने की तैयारी है. इस फिल्म में सलमान के साथ वेंकटेश और पूजा हेगड़े भी नज़र आएंगी.

‘टाइगर 3’ के लिए सलमान अपने हिस्से की शूटिंग कर चुके हैं. पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. पिछले दिनों एक टीज़र रिलीज़ कर ‘टाइगर 3’ की रिलीज़ डेट अनाउंस की गई. ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.