शाहरुख खान के एहसानमंद हैं हनी सिंह, शाहरुख खान ने बचाया Yo Yo Honey Singh का डूबता करियर!

बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर और कंट्रोवर्शल लोगों की बात की जाए तो उसमें सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नाम जरूर लिया जाएगा। हनी सिंह ने तेजी से तरक्की की और उतनी ही तेजी से वह विवादों में भी घिरते रहे। हनी सिंह सबसे ज्यादा यूथ में पॉप्युलर हुए लेकिन अपने विवादों के कारण पैरंट्स के बीच विलन के तौर पर बनने लगे। हनी सिंह पर ऐसे आरोप लगे कि वह अपने वीडियोज के जरिए अ,,ल्,,को,,हल को प्रमोट करते हैं।

हनी सिंह पर केवल पीने को बढ़ावा देने के ही आरोप नहीं लगे बल्कि वह खुद भी पीने के आदी हो चुके थे। इसके लिए हनी को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा। तब हनी के बचाव में कोई और नहीं बल्कि बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सामने आए थे। लोग हनी सिंह के इतने खिलाफ हो चुके थे कि जहां उनका कॉन्सर्ट था, वहां लोग प्रो,,टेस्ट कर रहे थे। ये लोग नहीं चाहते थे कि हनी सिंह वहां परफॉर्म करें। यह बात ऑस्ट्रेलिया टूर की है।

जब ऑर्गनाइजर्स यो यो हनी सिंह के परफॉर्मेंस को हटाने के बारे में विचार कर रहे थे तब शाहरुख खान ने साफ कह दिया कि अगर हनी परफॉर्म नहीं करेंगे तो यह ऑस्ट्रेलिया का टूर भी नहीं होगा। तब हनी सिंह ने Zoom से कहा था, ‘शाहरुख सर ने ये कहा कि अगर ये नहीं आएगा तो टूर ही नहीं होगा।’ हनी ने यह भी बताया कि इस इवेंट के बाद ही वह जब पार्टी करने गए वहीं पर उन्होंने अपना सुपरहिट गाना ‘चार बोतल वो,,द,,का’ कंपोज किया था।

वैसे मजेदार बात यह भी है कि जब रातभर में हनी सिंह ने यह गाना कंपोज करके अगले दिन शाहरुख खान को सुनाया तो उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं आया था। इसे याद करते हुए हनी ने कहा, ‘शाहरुख सर ने कहा- ये क्या बकवास है, ये कौन सा गाना होता है।’ हालांकि यह अलग बात है कि बाद में यह गाना सुपरहिट हुआ और इसमें सनी लियोनी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.