एंकर ने शाहरुख खान को दी पाकिस्तान में रहने की सलाह ट्रोलर्स ने याद दिला दिया किंग खान का खर्चा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता शाह रुख खान के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। उनके बेटे आर्यन खान इन दिनों एक ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं। ऐसे में शाह रुख खान और आर्यन खान को लेकर दुनिया के बहुत से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान एक एंकर और पत्रकार ने भी आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर शाह रुख खान के लिए बड़ी बात कही है।यह पाकिस्तनी एंकर वकार जाका हैं। वकार जाका पाकिस्तान के मशहूर एंकर और पत्रकारों में से एक हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान ड्रग्स पर शाह रुख खान का सपोर्ट किया है। साथ ही उन्हें भारत छोड़ पाकिस्तान में रहने की सलाह दे डाली हैं। हालांकि वकार जाका को किंग खान के लिए यह बात कहना काफी भारी बड़ गए है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।दरअसल वकार जाका ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाह रुख खान को लेकर लिखा, शाह रुख खान सर, भारत छोड़िए और परिवार के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए।

नरेंद्र मोदी सरकार आपके साथ जो कर रही है, यह बेवकूफी है। मैं शाह रुख खान के साथ खड़ा हूं। सोशल मीडिया पर वकार जाका का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

Syed Wasif नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा, वकार भाई वह (शाह रुख खान) अपनी सुपरकार का कलेक्शन पाकिस्तान रोड पर कैसे चलाएंगे ? ZAHID HUSSAIN ने लिखा है.

पाकिस्तान शाह रुख खान का खर्चा नहीं उठा पाएंगा। उन्हें हॉलीवुड जाना चाहिए। blomkist ने लिखा, शाह रुख जानते हैं कि भारत में उनके बुरे दिन भी पाकिस्तान में रहने से बेहतर हैं….पाकिस्तान इतना गरीब देश है कि उनके लिए थोड़ी कमाई भी नहीं की जा सकती…।

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वकार जाका को उनके ट्वीट के लिए ट्रोल किया है। आपको बता दें कि ड्रग्स केस में फंसे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

आर्यन के केस पर आज फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर, उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

लेकिन इसी बीच आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ज़मानत याचिका दाखिल कर दी थी जिस पर आज सुनवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.