बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद अपनी लीगल टीम के साथ मुस्‍कुराते दिखे शाहरुख खान- फ़ोटो वायरल

बेटे आर्यन खान को क्रू’ज ड्र’ग्‍स के”स में जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने वकीलों की टीम के साथ मुस्कराते नजर आए.आर्यन खान को 3 हफ्ते जे’ल में रहने के बाद गुरुवार को बॉम्‍बे हाई कोर्ट से आख‍िरकार जमानत मिल गई.

वकील सतीश मानशिंदे और उनकी टीम उस लीगल टीम का हिस्‍सा रहे जो पिछले 3 हफ्तों से आर्यन खान को जमानत दिलाने में जुटे रहे.क्रू’ज ड्र’ग्‍’स के’स में करीब 3 हफ्ते जे’ल में रहने के बाद आर्यन खान को गुरुवार को जमानत मिल गई. हालांकि उन्‍हें एक और रात अभी जे’ल में ही बितानी होगी क्‍योंकि उनकी टीम आर्यन की रिहाई के लिए शुक्रवार को तभी अप्‍लाई कर सकती है जब बॉम्‍बे हाईकोर्ट का औपचारिक आदेश आ जाए.

क्रू”ज ड्र”ग्”स के”स में आर्यन खान को आख‍िरकार 24 दिन बाद जमानत म‍िल गई है। बेटे आर्यन को जमानत मिलने के बाद पिता शाहरुख खान ने राहत की सांस ली है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह वकील सतीश मानशिंदे और उनकी टीम के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है।

आर्यन खान के ड्रग्स केस में फं”सने के बाद से ही शाहरुख का परिवार काफी सदमे में था। सोशल मीडिया में भी आर्यन खान और शाहरुख खान के बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है। लगातार तीन की सुनवाई के बाद आज शाहरुख खान के लिए बड़ी खुशी का दिन आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.