जब T20 WC में INDIA ने PAK को चटाई थी धूल, बेटे आर्यन संग शाहरुख ने लहराया था तिरंगा

इस बीच 24 अक्टूबर को T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ. इस मैच में उर्वशी रौतेला और अक्षय कुमार संग अन्य सितारे पहुंचे थे. ऐसे में फैन्स को शाहरुख खान की याद भी आई. शाहरुख खान, अपने बेटे आर्यन खान को लेकर 2007 में हुए T20 World Cup में शामिल हुए थे.

शाहरुख खान और आर्यन खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. मुंबई क्रूज के ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान की गि’रफ्तारी के बाद शाहरुख और उनका परिवार काफी प’रेशान है. हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. इस बीच 24 अक्टूबर को T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ.

शाहरुख खान की पुरानी फोटो हुई वायरल:-इस मैच में उर्वशी रौतेला और अक्षय कुमार संग अन्य सितारे पहुंचे थे. ऐसे में फैन्स को शाहरुख खान की याद भी आई. शाहरुख खान, अपने बेटे आर्यन खान को लेकर 2007 में T20 World Cup में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाया था. अब 2021 के मैच के बाद शाहरुख और आर्यन की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.

इस थ्रोबैक फोटो में शाहरुख खान को गर्व से भारत का झंडा फहराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू वेलवेट कोट पहना है और काला चश्मा लगाया हुआ है. साथ में आर्यन खान नजर आ रहे हैं. उस समय आर्यन की उम्र 9 साल थी. शाहरुख की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

2007 में शाहरुख खान ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर किया था. उस साल महेंद्र सिंह धोनी टीम के कैप्टेन थे और उन्होंने टीम के साथ मिलकर पाकिस्तान को शिकस्त दी थी. यही वो साल है जब रिलीज हुई थी. इस रोल निभाया था.

जे’ल में हैं 23 साल के आर्यन:-आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रू’ज ड्र’ग्स के’स में फं’से हुए हैं. एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन को गि’रफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हि’रासत में भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.