शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रणवीर सिंह पर FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

बाॅलीवुड के नामचीन एक्टर बिग बी अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर FIR दर्ज कर लिया गया है. दरअसल चारों पर यह एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है.

बाॅलीवुड के नामचीन एक्टर बिग बी अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. दरअसल चारों पर यह एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है. आपको बतादें कि इन चारों पर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने इन सभी एक्टर्स पर यह मामला दर्ज कराया है.

सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने रणवीर सिंह, अजय देवगन, शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन किे खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज करवाया है. वहीं, चार्जशीट में इन चारों स्टार्स पर पैसों के ला,ल,च में अपने स्टारडम का गलत उपयोग करने का भी आरोप लगाया गया है. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस केस की सुनवाई 27 मई को होगी.

इसलिए कराई एफआईआर दर्ज:तमन्ना ने बताया कि इन स्टार्स ने अपने पाॅपुलैरिटी का गलत फा,यदा उठाया है. इन लोगों को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक अपना आइडियल मानते हैं. ऐसे में ये स्टार्स जो करते हैं उन्हीें को ये लोग फाॅलो करते हैं. ऐसे में स्टार्स द्वारा ऐसे विज्ञापन से इन पर गलत असर पड़ेगा.

बिग बी ने किया बैकआउट:वहीं आपको बतादें कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी किया था कि उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा था कि क,म,ला प,सं,द का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के विज्ञापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया और साथ ही प्रमोशन की फीस भी लौटा दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.