प्रेमी चोरी करता है प्रेमिका कर्ज लेकर छुड़वाती है, मध्य प्रदेश की गज़ब प्रेम कहानी

मध्य प्रदेश के इंदौर से प्यार की एक ऐसी कहानी सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह कहानी है एक चोर और उसकी प्रेमिका की। प्रेमी चोरी करता है, पकड़ा जाता है और जेल में बंद हो जाता है। इसके बाद प्रेमिका लोगों से कर्ज लेकर उसे जमानत पर छुड़वाती है।

 

जमानत के पैसे चुकाने के लिए प्रेमी फिर चोरी करता है, फिर पकड़ा जाता है और जेल में बंद हो जाता है। फिर प्रेमिका पैसे उधार लेकर उसे छुड़ाती है। इस सिलसिले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की।यह मामला है इंदौर के विजय नगर थानाक्षेत्र का। यहां पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान विशाल नानेरिया नाम के युवक को रोका था।

 

जब जांच की गई तो पूर्व में भी कई लूट और डकैती की घटनाओं में उसके शामिल होने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर युवक को थाने लेकर पहुंची। उस पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही युवक की गिरफ्तारी की बात उसकी प्रेमिका को पता चली, वह थाने पहुंची और प्रेमी को छुड़ाने के लिए गुहार लगाने लगी।

 

ताकि प्रेमिका को झेलना पड़े कर्जदारों का दबाव

इसके बाद थाना प्रभारी ने प्रेमिका से पूछताछ की। उसने बताया कि उसका प्रेमी हर बार किसी न किसी केस में अंदर चला जाता है। उसको छुड़वाने के लिए मुझे उधार लेना पड़ता है। फिर कर्जदार घर पर आकर कर्जा वसूली का दबाव बनाते हैं। जब वह जेल से छूटकर आता तो प्रेमिका द्वारा लिया गया कर्जा चुकाने के लिए एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम देता। पहले भी एक बार डकैती के मामले में उसे जेल भेजा गया था। तब जमानत लेने में ज्यादा समय लग गया तब तक कर्जदार उसकी प्रेमिका को परेशान करने लगे थे। उसी कर्जे को चुकाने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.