आर्यन खान को बे,ल मिलते ही झलकी बहन सुहाना खान की खुशी, बचपन  की तस्वीर शेयर कर लिखे ये 3 जादुई शब्द

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. तीन सप्ताह तक आर्यन खान के जे,ल में रहने के बाद, खान परिवार ने एक बड़ी राहत की सांस ली.

23 वर्षीय आर्यन खान की छोटी बहन सुहाना खान ने अपने पिता शाहरुख खान और भाई के साथ बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज और एक साधारण तीन शब्दों वाला “आई लव यू” संदेश पोस्ट कीं.

आर्यन खान शुक्रवार या शनिवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा हो सकते हैं, क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने ड्र,ग्स मामले में अपना विस्तृत आदेश दिया है, जो मामला काफी दिनों से समाचारों में और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आर्यन खान की ओर से पेश हुए पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने मुंबई में अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, “अदालत ने अभी जमानत दी है और उम्मीद है कि तीनों याचिकाकर्ता शुक्रवार या शनिवार को जे,ल से बाहर आ जाएंगे.”


शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर को क्रू,ज शिप पर एनसीबी की छा,पे,मा,री में गि,रफ्तार किए गए कई लोगों में से एक थे. छा,पेमा,री करने वाली केंद्रीय एजेंसी नार,को,टि,क्स कंट्रोल ब्यूरो ने आरोप लगाया है कि आर्यन खान नियमित रूप से ड्र,ग्स का सेवन कर रहे हैं, और तो और वो ड्र,ग्स की सप्लाई भी कर रहे थे.

वहीं, अभिनेता के बेटे ने आरोपों से इनकार किया है, कोर्ट में आर्यन खान के वकील की तरफ से ये दलील दी गई है कि छा,पेमा,री के दौरान उनके पास से ड्र,ग्स नहीं मिली है और ना ही वो ड्र,ग्स का सेवन कर रहे थे. उनके पास ड्र,ग्स के लिए पैसे भी नहीं थे. इस मामले को लेकर अभिनेता आर माधवन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान का शुक्र है, एक पिता के रूप में मुझे बहुत राहत मिली है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.