जानिए कौन है सनी देओल की होने वाली बहू और धर्मेंद्र के पोते करन देओल की दुल्हनिया, खूबसूरती में देती है अभिनेत्रियों को भी मात!

इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) अपनी सगाई और शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों की माने तो उन्होंने गुपचुप तरीके से दृशा रॉय (Drisha Roy) से सगाई कर ली है, चलिए जानते हैं कौन हैं दृशा रॉय?

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) बी,मा,र चल रहे हैं, जिनकी खबरें सामने आ रही है. साथ ही खबर ये भी है कि उनकी सेहत को देखते हुए उनके पोते और एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की सगाई कर दी गई है. बताया जा रहा है कि करण देओल ने दृशा रॉय (Drisha Roy) से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. साथ ही कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबीयत को देखते हुए करण और दृशा की शादी जल्द से जल्द करने का फैसला लिया गया है.

हालांकि, अभी तक इन खबरों पर सनी देओल या उनकी टीम की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ समय पहले एक्टर की टीम ने इस बात से इनकार कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. उनका कहना है कि ‘ये सच नहीं है’. फिलहाल, लोग उनकी सगाई की खबरों से ज्यादा ये जानने में दिलचस्पी ले रहे हैं कि इस समय करण का नाम जिस लड़की द्रिशा रॉय के साथ नाम जुड़ रहा है आखिर वो कौन हैं? क्या करती हैं?, जिसके बारे में आज हम आपको बताते जा रहे हैं.

 

खबरों की माने तो दृशा रॉय एक फैशन डिजाइन हैं. साथ ही उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो फैंशन, व्लॉग्स और मेकअप से रिलेटेड खूब सारी वीडियो पोस्ट करती हैं. दृशा एक फैंशन डिजाइनर होने के साथ-साथ काफी अच्छी मेकअप आर्टिस्ट भी हैं, जिन्होंने कई वीडियो अपने सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट की हुई है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूब सारी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं, लेकिन इसके अलावा उनका इंडस्ट्री से एक खास रिश्ता है, जिसको जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

दरअसल, दृशा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय (Bimal Roy) की परपोती हैं. जी हां, वहीं बिमल रॉय जिन्होंने ‘दो बीघा जमीन’, ‘परिणीता’, ‘बिराज बहू’, ‘देवदास’, ‘मधूमति’, ‘सुजाता’ और ‘बंदिनी’ जैसी शानदार और हिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है.

साथ ही बताया जाता है कि धर्मेंद्र और बिमल रॉय गहरे दोस्त रहे. इतना ही नहीं स्ट्रगल के दौरान धर्मेंद्र बिमल के पास गए थे और उन्होंने काम मांगा था, जिसके बाद बिमल ने उन्हें कई फिल्मों में काम दिया था. उनकी दोस्ती समय के साथ गहरी होती चली गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.