सनी लियोनी को सताने लगा है अपने बच्चों के लिए है ड’र, बोलीं- पॉ’र्न स्टार थी, जानकर कहीं नफरत न करने लगे बच्चे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्मों में आने से पहले मशहूर पॉ,र्न स्टार रह चुकी हैं। हालांकि सनी लियोनी को पहले अपने पॉ,र्न स्टार होने पर कोई अफसोस नहीं है लेकिन फिर भी लोग उनका नाम लेकर तरह-तरह की बातें जरूर करते हैं। सनी को कभी इन बातों ने परेशान नहीं किया है लेकिन अब वह 3 बच्चों की मां हैं और अब उन्हें इस तरह की बातें सताने लगी हैं। सनी को अब ड,र लगता है कि शायद जब उनके बच्चों को उनके पॉ,र्न स्टार होने के बारे में पता चलेगा तो वे इसे पसंद नहीं करें।

शायद मेरे बच्चे इससे परेशान हों’:ETimes के साथ बात करते हुए सनी ने अपनी इस चिंता के बारे में बात की। सनी ने कहा, ‘ऐसा हो सकता है कि जब मेरे बच्चे बड़े हों तो बहुत सी बातों को पसंद ना करें और हम सभी को पता है कि वो बात क्या है। शायद ठीक से बातचीत करने के बाद वे इन बातों को समझ पाएं और उनके घर पर उठने वाले सवालों के जवाब उन्हें मिल जाएं। उन्हें यह जानना चाहिए कि हर आदमी को अपनी जिंदगी में फैसले लेने का अधिकार है जबतक कि उनसे किसी दूसरे को नुकसान न पहुंचे। ऐसा ही फैसला मेरे एक बेटे ने भी लिया है और वह आगे चलकर फायर फा,इटर बनना चाहता है।’

मैं अपने बच्चों को हमेशा सपोर्ट करूंगी’: सनी ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी के फैसले खुद लिए हैं और चाहती हैं कि उनके बच्चे भी ऐसा ही करें। उन्होंने कहा, ‘एक पैरंट के तौर पर मुझे केवल इतना लगता है कि आप अपने बच्चों के लिए कितना कर सकते हैं, उन्हें कैसे पाल-पोस सकते हैं और कैसे उनके साथ रहते हुए उनके हर फैसले को सपोर्ट कर सकते हैं, चाहे वह कुछ भी हो।’

बच्चों की मां हैं सनी लियोनी: कनाडा में जन्मीं भारतीय मूल की सनी लियोनी ने साल 2011 में डैनियल वीबर से शादी की थी। बाद में 2017 में उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से एक अनाथ बच्ची को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वीबर रखा है। इसके बाद 2018 में सनी और डैनियल सो,रो,गेसी के जरिए 2 जुड़वां बेटों के पैरंट्स बने जिनके नाम उन्होंने अशर और नोआ रखे हैं।

सनी की काफी हो चुकी है आलोचना: बता दें कि जब सनी लियोनी ने पॉ,र्न इंडस्ट्री को छोड़ बॉलिवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश की थी तो उन्हें काफी भला-बुरा सुनने को मिला था। बॉलिवुड में आने से पहले ही सनी पॉ,र्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी थीं और इंडिया आने के बाद तो उन्होंने किसी पॉ,र्न फिल्म में काम भी नहीं किया है। हालांकि फिर भी उन्हें हमेशा उनके पास्ट के आधार पर जज किया जाता रहा। भले ही पूर्व में एक पॉ,र्न स्टार होने पर सनी की खूब आलोचना की जाती रही हो लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी गजब की है। सनी एक समय पर पूरी दुनिया में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी रह चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी अब जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म ‘ओह माय घोस्ट’ के अलावा साउथ की फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.