सुष्मिता सेन के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर नन्ही परी पर यूँ लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर खुशियों ने दस्तक दी है। दअसल, एक्ट्रेस पहली बार बुआ बनीं है। सुष्मिता से के भाई और भाभी चारु असोपा और राजीव सेन पेरेंट्स बन गए हैं। उनके घर में बेटी ने जन्म लिया है। सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने चारु और बेटी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक फोटो में वह बेटी को किस कर रहे हैं, दूसरी में चारु के माथे पर।

एक और फोटो में वह बच्ची को गोद में लेकर प्यार से निहार रहे हैं। सुष्मिता सेन, जो कि बुआ बन गई हैं। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है।इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने एक फोटो शेयर की हैं जिसमे में अस्पताल में बैठी नजर आ रही हैं.

और हाथों से दिल बनाया हुआ है और नीले रंग के अस्पताल के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही है। इसी के साथ वो हाथों से दिल का सिंबल बनाए हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें वो कहती हैं- “दीवाली से ठीक पहले लक्ष्मी घर आई है !! ये बेटी है!!!! बधाई हो @Asopacharu और @Rajeevsen9 … वो कितनी ख़ूबसूरत हैं !!! मैं आज सुबह बुआ बन गयी #Sooooooohapppyyyyyy।”

“अभी तक बच्चे की तस्वीरें साझा करने की अनुमति नहीं है, इसलिए चारु द्वारा हमारी नन्ही परी को जन्म देने से ठीक पहले की मैं अपनी तस्वीर साझा कर रही हूं, मुझे ये देखने का सौभाग्य मिला !!! इसे इतना सुंदर और शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए डॉक्टर @Rishmaai को धन्यवाद !! आप सबसे अच्छे हो !!! असोपा और सेन परिवार में 3 ग्रैंड चिल्ड्रेन हैं सभी लड़कियां हैं!!! #Yessssss #Blessedindeed  #खुशी #Buakijaan #Duggadugga आई लव यू दोस्तों!!!”।

वहीं राजीव भी इस खुशी भरे और यादगार दिन को इंस्टाग्राम शेयर करने में पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने भी तीन तस्वीरें साझा की हैं, इनमें पहली तस्वीर में, असोपा ने ध्यान से बच्चे को गोद में लिया हुआ है, जबकि दूसरी तस्वीर में राजीव पत्नी के माथे पर किस करते हैं.

और तीसरी तस्वीर में वो खुद बेटी को गोद में सम्भालने कर पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस पोस्ट के साथ राजीव ने लिखा -‘बेटी का आशीर्वाद मिला…चारू ठीक और फिट है .. अंत तक मजबूती से सब सम्भालने के लिए मेरी पत्नी पर मुझे गर्व है..आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद .. भगवान का शुक्र है’ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.