51 साल की उम्र में इसलिए कुंवारी है अभिनेत्री तब्बू कर दिया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास ओहदा हासिल कर चुकी तब्बू हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुर्खियों में रहने का ज्यादातर कारण उनकी तस्वीरें या उनके अटपटे बयान होते हैं.तब्बू आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा में राज कर रही हैं. 51 साल की हो चुकी तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है.

तब्बू ने अपने कैरियर के दौरान हिंदी सिनेमा को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है. 51 साल की हो चुकी तब्बू का जन्म साल 1970 में हैदराबाद में हुआ था. 51 साल की तब्बू कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी अभी तक कुँवारी हैं.

एक समय में अभिनेत्री तब्बू अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर से बेहद प्यार करती थी और इन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था बताया जाता है इन दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म “प्रेम के दौरान बड़ी थी.

यहां तक कि इन दोनों की शादी की खबरें भी आई लेकिन यह जल्द ही दोनों अलग हो गए।यह खूबसूरत अदाकारा काफी समय तक साजिद नाडियावाला के साथ भी रिलेशनशिप में रही थी बताया जाता है.

कि दिव्या भारती की मौत के बाद साजिद नाडियावाला और तब्बू एक दूसरे के करीब आए थे हालांकि, इन दोनों के बीच जल्द ही दूरियां बन गई और यह दोनों अलग-अलग हो गए।

अभिनेत्री तब्बू का रिलेशनशिप दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नागार्जुन के साथ लगभग 10 सालों तक रहा था शादीशुदा होते हुए भी अभिनेता नागार्जुन तब्बू पर फिदा हो गए थे तब्बू को भी नागार्जुन के शादीशुदा होने से कोई परेशानी नहीं थी.

लेकिन 10 साल बाद यह दोनों अलग हो गए क्योंकि तब्बू समझ चुकी थी कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी को तलाक नहीं देंगे.अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू एक-दूसरे के बेहद करीब माने जाते हैं. बताया जाता है.

कि इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और यह दोनों आपस में एक अच्छे दोस्त हैं। एक बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत करने वाली तब्बू ने माचिस, कालापानी, अस्तित्व, चांदनी बार, मकबूल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने ‘पहला पहला प्यार’ से लीड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू किया था. बता देंगे अजय देवगन के साथ अच्छा रिश्ता होने की वजह खुद तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताई थी उन्होंने कहा था कि जब मैं एक लड़के से बात करती थी तो अजय देवगन मुझ पर काफी नजर रखते थे और उस लड़के को धमकाने पहुंच जाते थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.