Breaking News
Home / Entertainment / 32 साल छोटी लड़की से 66 साल के अरबपति को हुआ प्यार, तलाक के लिए पत्नी ने मांगे 82 अरब

32 साल छोटी लड़की से 66 साल के अरबपति को हुआ प्यार, तलाक के लिए पत्नी ने मांगे 82 अरब

34 साल की लड़की से रिलेशनशिप की खबरों की वजह से 66 साल के एक अरबपति चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि शख्स के तलाक का प्रोसेस अभी चल ही रहा है लेकिन वह नई गर्लफ्रेंड के साथ शिफ्ट होना चाहता है. अरबपति शख्स का नाम जॉन पॉलसन है.

जॉन पॉलसन अमेरिका के रहने वाले हैं. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक वह करीब 250 अरब रुपये (£2.6billion) के मालिक हैं. पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हेल्थ इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा, जॉन के साथ मैनहट्टन के अपने आलीशान घर में दिखे थे. वहीं दूसरी तरफ जॉन के तलाक का प्रोसेस भी चल रहा है. 20 साल तक वह पत्नी के साथ थे.

इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा का खुद का भी एक बिजनेस है. वह लोगों को डाइट प्लान्स बताकर पैसे कमाती हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जॉन, अलीना के साथ बच्चे की चाहत रखते हैं. कहा ये जा रहा है कि जॉन और अलीना निश्चित तौर पर शादी करने जा रहे हैं.

इस हफ्ते की शुरुआत में MailOnline ने एक रिपोर्ट में बताया था कि कपल न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ हैंग आउट करते दिखे थे.

हालांकि, माना जा रहा है कि जॉन के रोमांस पर उनकी पत्नी ने ब्रेक लगा रखा है. जॉन से तलाक के बदले पत्नी ने अरबों रुपये के सेटलमेंट की मांग की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 साल की अलीना के साथ पति के अफेयर की खबरें देखकर पत्नी हैरान रह गई थीं.

पेज सिक्स से बातचीत में जॉन के वकील बिल जाबेल ने कहा- जॉन की उदारता से लोग हैरान रह गए होंगे. क्योंकि वह तलाक के लिए पत्नी को कानूनी तौर से मिलने वाले सेटलमेंट से कहीं ज्यादा देने को तैयार थे. लेकिन उनकी (जॉन की पत्नी) लालच की वजह से सेटलमेंट में रुकावट लेकर आ गई.

तलाक के लिए जॉन की पत्नी ने उनसे करीब 82 अरब रुपये ($1billion) की मांग की है. जॉन की पत्नी के वकील रॉबर्ट कोहेन ने कहा- शादी के बाद संपत्ति बनाने वाले लोग पत्नी को जरूरी भत्ता नहीं देते हैं. सेटलमेंट के लिए वह (जॉन) पत्नी पर दवाब बनाने की कोशिश कर रहे हैं और यह बिल्कुल गलत है.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *