तेजस्वी ने खोला राज़, Big Boss के घर में लड़कियों के साथ होता है ये सब, ज’बरन लिपट-लिपट कर शारीरिक

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार चीजें कई लेवल ऊपर जानी दिखाई पड़ रही हैं. एक्शन हो या रोमांस, कंटेस्टेंट हर मामले में हदें पार करते दिखाई पड़ रहे हैं. अच्छी बात ये है कि जंगलवासी भी अब मुख्य घर का हिस्सा बन चुके हैं. यानि अब जो कुछ भी होगा वो एक ही घर के अंदर होगा.

गंदा व्यवहार करता है विशाल?
बात करें कंटेस्टेंट्स द्वारा लिमिट क्रॉस किए जाने की तो तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कई बार विशाल कोटियन (Vishal Kotian) की शिकायत करती नजर आ जाती हैं. तेजस्वी ने विशाल (Vishal Kotian) पर गलत ढंग से व्यवहार करने और जरूरत से ज्यादा करीब आने का आरोप लगाया है. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने कहा कि वह अक्सर विशाल को यह बताने के तरीके ढूंढती है कि वह उसके व्यवहार से असहज महसूस करती हैं लेकिन वह भद्दा व्यवहार करना जारी रखता है.

जबरन गले लगाने की कोशिश:-जय भानुशाली (Jay Bhanusali) के साथ बातचीत में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने कहा, ‘मैं बहुत रियल हूं. मैंने कभी किसी के बारे में पीठ पीछे बुराई नहीं की है, लेकिन उनका ह्यूमर क्या है? ‘आ गले लग जा.’ यह सब गंदा ह्यूमर है और जो कभी भी टेलीकास्ट नहीं कर पाएंगे.’ जय भी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की बातों से सहमत होते हुए कहते हैं कि उन्हें भी विशाल की महिलाओं के प्रति भाषा अपमानजनक लगती है.

सलमान लगाएंगे विशाल की क्लास?
इस पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने कहा, ‘हां.. लड़कियों के लिए गंदे तरीके से… वो चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते हैं. मैं इतनी बार उन्हें धक्का देती हूं. मजाक में करती हूं ताकि उनको बुरा ना लगे… मुझे पता है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है लेकिन यह ह्यूमर नहीं है.’ अब देखना ये होगा कि क्या इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) विशाल की क्लास लगाते नजर आएंगे या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.