The Kashmir Files देखने जा रहे दर्शकों को ऑटो ड्राइवर का ऑफर, फ्री में पहुंचा रहा थिएटर कहा- हिं’दुओं की सेवा कर रहा हूं _VIDEO

The Kashmir Files: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोग इस कदर पसंद कर रहे हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर नित नए रिकॉर्ड्स बना रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा दीवानगी देखने को मिल रही है.

कश्मीरी पंडियों का दर्द बताने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. तब से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को लोग इस कदर पसंद कर रहे हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर नित नए रिकॉर्ड्स बना रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी बहुत ही ज्यादा देखने को मिल रही है. इन दिनों एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो सामने आया है.

फिल्म देखने वालों से किराया नहीं ले रहा ऑटो ड्राइवर
यह ऑटो ड्राइवर ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने जा रहे दर्शकों को सिनेमाघरों तक फ्री राइड दे रहा है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ऑटो ड्राइवर का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ऑटो ड्राइवर ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने जा रहीं महिलाओं को सिनेमाघरों तक छोड़ते दिखाई दे रहा है. खास बात यह है कि ड्राइवर इन महिलाओं से ऑटो का किराया लेने से इनकार करता नजर आ रहा है.

वीडियो में आप ड्राइवर की बात सुन सकते हैं. इसमें ड्राइवर यह कहता सुनाई दे रहा है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए उसकी यह जनसेवा है. ऑटो ड्राइवर लोगों से यह कहता नजर आ रहा है कि हर हिंदू को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. वह महिलाओं से हाथ जोड़कर कहता है कि आप ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने आई हैं, इस वजह से मैं आपसे पैसे नहीं लूंगा. ऑटो ड्राइवर का यह वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है. देखें वीडियो-

विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो:फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ऑटो ड्राइवर का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत, मानवता, शत-शत नमन, कृतज्ञ’. इस वीडियो को विवेक अग्निहोत्री के अलावा कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शेयर किया है. वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि ऑटो ड्राइवर उनका दिल जीत चुका है. बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अब तक 200 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.