The Kashmir Files ने रचा इतिहास, 8वें दिन सबसे ज्यादा कमाई, आमिर खान की ‘दंगल’ को पछाड़ा

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बॉक्स ऑफिस पर ललकार जारी है. फिल्म ने 8वें दिन 100 करोड़ का कलेक्शन कर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स ने 8वें दिन की कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- द कश्मीर फाइल्स ने इतिहास रच दिया है. 8वें दिन फिल्म ने 19.15 करोड़ कमाए. ये कलेक्शन बाहुबली 2 (19.75 करोड़) के करीब है और दंगल (18.59 करोड़) से ज्यादा है. ये दोनों ही फिल्में आइकॉनिक हिट्स हैं.

द कश्मीर फाइल्स ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर्स फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ कमाए. भारतीय बाजार में फिल्म का कुल कलेक्शन 116.45 करोड़ हो गया है.

फिल्म दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. द कश्मीर फाइल्स ने 8वें दिन सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ है. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में भी डब की जाएगी. इसका मतलब पक्का है कि द कश्मीर फाइल्स का आने वाले हफ्तों में और भी शानदार कलेक्शन होने वाला है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

द कश्मीर फाइल्स को लेकर सबसे मजेदार बात ये है कि सेकेंड वीक में फिल्म को पहले से ज्यादा स्क्रीनिंग मिली है. पहले दिन मूवी की 630 प्लस स्क्रीन्स थीं, लेकिन 8वें दिन तक 4000 स्क्रीन्स पर द कश्मीर फाइल्स दिखाई जा रही है. कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी ये कहानी काफी सराही जा रही है. तो क्या आपने देखी द कश्मीर फाइल्स?

Leave a Reply

Your email address will not be published.