तारक मेहता की दयाबेन की थ्रोबैक फोटो देख उड़ जाएंगे होश, कॉलेज के दिनों में दिखती थी कुछ ऐसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक माना जाता है. पिछले कई सालों से घर-घर में इस शो को खूब पसंद किया जाता है. हालांकि इस शो में काम कर रहे कई कलाकारों ने शो छोड़ दिया है. शो में दर्शकों की सबसे प्रिय किरदार थीं दयाबेन. जो बेशक अब शो में नहीं हैं लेकिन आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

 

दयाबेन की भूमिका में दिशा वकानी नजर आया करती थीं. फिलहाल वो अपने परिवार को सारा टाइम दे रही हैं. कई बार मेकर्स ने कोशिश भी की कि दिशा एक बार फिर से शो में वापस आ जाएं. इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा की एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है.

 

वायरल हो रही फोटो में दिशा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. बताया जा रहा है कि दिशा वकानी की ये फोटो कॉलेज के दौरान की है. अहमदाबाद के गुजरात में दिशा का जन्म हुआ था, लेकिन वो पली-बढ़ीं भावनगर में. दिशा जब स्कूल में थीं उसी वक्त से एक्टिंग करने लगीं थीं.

दिशा वकानी ने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से नटाकीय कला में स्नातक किया. दिशा वकानी ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिशा वकानी को काफी मेहनत करनी पड़ी. कई शो में दिशा ने फ्री में काम किया था.

 

करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी

बहुत कम लोग ही ये बात जानते होंगे कि दिशा वकानी ने अपने करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी. आपको ये बाद जानकर हैरानी होगा कि साल 1997 में बी-ग्रेड फिल्म कॉमसिन से उन्होंने डेब्यू किया था. इसके अलावा दिशा वकानी देवदास, मंगल पांडे, सी कंपनी, जोधा अकबर , लव स्टोरी 2050 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस आज भी चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.