नवरात्र में तिलक लगाकर छात्रा पहुंची स्कूल तो टीचर ने बेरहमी से पीटा, मासूम बच्ची की हुई ऐसी हालत

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक स्कूल में ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर लोगों को यकीन नहीं होगा. दरअसल, नवरात्रि के मौके पर तिलक लगाकर स्कूल पहुंचने पर शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी. बताया गया है कि छात्रा के सिर, माथे और शरीर पर चो’ट के गं’भीर निशान हैं.

बच्चे के माता-पिता ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है.जम्मू कश्मीर के राजौरी की रहने वाली लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि चल रहे नवरात्रि के दौरान माथे पर तिलक लगाकर स्कूल पहुंचने पर उसकी नाबालिग बेटी को शिक्षक निसार अहमद ने बुरी तरह पी’टा.

आरो’पों की जानकारी के बाद राजौरी के अतिरिक्त उपायुक्त ने शिक्षक पर कार्रवाई की गई है. साथ ही घटना की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार लड़की के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि।

इस तरह की घट’नाएं एक बुरी मिसाल कायम करेंगी क्योंकि आम लोग धर्म के लिए लड़ें’गे जो समाज के लिए बुरा होगा. उन्होंने कहा, ‘मैं कहना चाहूंगा कि अगर धर्म के नाम पर इस तरह की बात जारी रही तो हम सब एक-दूसरे का सिर फो’ड़ देंगे.’

इस मामले में शिकायत मिलने के बाद बच्ची से मारपीट करने वाले टीचर निसार अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है. जिला उपायुक्त ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए निसार खान को एडीसी कोटरंका के कार्यालय में अटैच कर दिया है. एडीसी को इस पूरे मामले की जांच करके रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.