उर्फी जावेद ने कपड़ों को छोड़ बदन पर चिपकाई तस्वीरें, लोग बोले- केला का पत्ता पहन लो दीदी कागज़ को बक्श दो!

एक्ट्रेस सभी को अपने आउटफिट्स से सरप्राइज कर देने में कामयाब हो जाती है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. वीडियो पर एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘क्या फोटो फ्रेम बन के घूम रही हो.

उर्फी जावेद और उनके फैशन सभी को चौंका देता हैं. एक्ट्रेस सभी को अपने आउटफिट्स से सरप्राइज कर देने में कामयाब हो जाती है.हालांकि, इस बार उन्होंने ऐसा काम किया है जो कोई सोच भी नहीं सकता. उर्फी ने सभी कपड़ों को त्यागने का फैसला किया और इसके बजाय उन्होंने अपनी तस्वीरें अपने शरीर से चिपका दीं.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. वीडियो पर एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘क्या फोटो फ्रेम बन के घूम रही हो. एक अन्य ने कहा, “ओ…हद हो गया अब तो..आपका ड्रेसिंग स्टाइल…यक्कक” एक तीसरे ने उसकी पोस्ट पर टिप्पणी की, “ये सब क्यों” तो वहीं, कई लोगों ने हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर उनकी बोल्ड पसंद की तारीफ भी की.

उर्फी को अक्सर उनके आउटफिट के लिए ट्रो,ल किया जाता है, जिसमें बिना बटन वाली पैंट, रिप्ड जैकेट और जींस, हाई स्लिट स्कर्ट, एसिमेट्रिकल पैटर्न वाली शर्ट, प्लास्टिक ड्रेस, लेदर कट आउट शामिल हैं.बिग बॉस ओटीटी पर अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली उर्फी जावेद ने कई टेलीविजन शो जैसे मेरी दुर्गा, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है, चंद्र नंदिनी और कसौटी जिंदगी की में भी काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.