उर्फी जावेद: धोखे से कराया ले’स्बि’यन सीन, मैं बेड पर पड़ी रो रही थी, गिड़गिड़ा रही थी’, प्रोड्यूसर ने कहा -‘कपड़े उठाओ इसका अंडरवियर

उस वक्त उर्फी जावेद (Urfi Javed) के होश ही उड़ गए थे जब एक प्रड्यूसर ने उन्हें एक वेब सीरीज में बोल्ड सीन करने के लिए डराया और मना करने पर जेल भेजने की धमकी दी। उर्फी ने हाल ही दिए इंटरव्यू में उस भ’या’न’क घटना के बारे में बताया।

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल अपने फैशनेबल और अलग स्टाइल के कपड़ो के लिए खूब चर्चा बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर भले ही उर्फी अपने पहनावे के कारण कुछ लोगों के निशाने पर रहती हों, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें खूब स्ट्रगल (Urfi Javed struggle) करना पड़ा। परिवार रूढ़िवादी था और कुछ भी खुलकर करने की आजादी नहीं थी, इसलिए उर्फी जावेद घर से भागकर मुंबई आ गईं।

मुंबई में रहने के लिए न तो उर्फी के पास पैसे थे और न ही सिर छिपाने को छत। कोई गॉडफादर भी नहीं था जो उन्हें इंडस्ट्री में काम दिला सके या एक ब्रेक ही देदे। इस कारण उर्फी को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा।

पर उस वक्त तो उर्फी जावेद के होश ही उड़ गए थे जब एक प्रड्यूसर ने उन्हें एक वेब सीरीज में बोल्ड सीन करने के लिए ड’रा’या और मना करने पर जे’ल भेजने की ध’म’की दी।उर्फी जावेद ने ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में अपने करियर से लेकर स्ट्रगल, आर्थिक तंगी और घर से भागने की घटना के बारे में बात की और बताया कि किस तरह उन्होंने सब झेला। लेकिन एक घटना ने उन्हें होश उड़ा दिए। यह तब की बात है जब उर्फी जावेद इंडस्ट्री में नई थीं और करियर की शुरुआत कर रही थीं।

‘प्रड्यूसर ने जबरदस्ती करवाया ले’स्बि’य’न सीन’:-मैं एक वेब सीरीज कर रही थी और उस वक्त प्रड्यूसर ने कहा कि सजे’स्टिव सीन करने होंगे। अगले दिन सेट पर गई तो प्रड्यूसर ने वो सीन अजीब तरह से करवाया। सीन एक देवर का था। वो मुझे देख रहा था और देखने वाले उस सीन को प्रड्यूसर ने उसे जबरदस्ती छूने वाला सीन बना दिया। प्रड्यूसर हीरो को कहने लगी कि साड़ी उठाओ, इसका अंडरवेयर दिखना चाहिए। तब मैंने महसूस किया कि उस प्रड्यूसर ने मेरे साथ खेल खेला है। फिर उन्होंने मुझसे फुल फ्लेजेड ले’स्बि’यन सीन करवाया।’

प्रड्यूसर ध’म’की दे रही थी-जे’ल भेज दूंगी’:-उर्फी ने आगे कहा, ‘मैं बेड पर पड़ी रो रही थी। हाथ जोड़ रही थी कि मुझसे मत करवाओ। मुझसे नहीं होगा। लेकिन वो प्रड्यूसर मुझे लगातार ध’म’की दे रही थी कि तुमने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मैं तुम्हें जेल भेज दूंगी। मैं उस वक्त नई थी। मैं क्या करती मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था।

घर से भाग गई थीं उर्फी जावेद, खराब रहा बचपन
घर से भागने के बारे में पूछे जाने पर उर्फी जावेद ने कहा, ‘उस यंग एज में घर से भागने के अलावा मेरे पास और कोई चारा ही नहीं था। अगर होता तो मैं अपने घर से कभी नहीं भागती। मैं अपने पापा के पैसे उड़ा रही होती अगर मेरे पास ऑप्शन होता तो। बस ही एक चारा था कि मैं हिम्मत दिखाऊं और कमाऊं। आखिर कौन घर पर बैठकर इंजॉय नहीं करना चाहेगा? लेकिन मेरे पास ऐसी सुविधा नहीं थी। मेरे पास पैसे नहीं थे, इसलिए सर्वाइव करने के लिए जो भी छोटा-मोटा काम मिलता गया, करती रही। लेकिन मेरा बचपन जितना खराब रहा, उससे कहीं ज्यादा खराब और बच्चों का रहा है। मैं फिर भी कहूंगी कि मेरी अच्छी पढ़ाई हुई और मैं घर से भागी। हर किसी को ऐसा मौका नहीं मिलता।’

https://www.instagram.com/p/CVRziN9DnXD/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published.