VIDEO: 8 इंच के दस्तानों ने बचाई ऊर्फी जावेद की इज्ज़त वरना आगे से दिख जाता सब कुछ!

अपने पहनावे के कारण सभी लोगों को होश उड़ा देने वाली उर्फ जावेद (Urfi Javed) जब भी कोई नई ड्रेस पहनकर निकलती है तो पैपराजी उन्हें कैमरा में कै,द कर ही लेते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि उर्फी जावेद जब एक रेस्टोरेंट्स से बाहर निकल रही थी तभी उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जिसे देखकर सब लोग पलट पलट कर देखने लगे।

इस बार ऊर्फी जावेद ने अपने इस लुक को बहुत ज्यादा बोल रखा है और काफी ज्यादा क्रिएटिव ड्रेस तैयार की है जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए। उर्फी ने एक बड़ी सी चूड़ी दी है और उस पर एक सफेद कपड़ा लपेटकर उसे ब्रा का स्टाइल दे दिया है। अगर आप उनके ड्रेस को ध्यान से देखें एक की तो उन्होंने अपने दस्तानों से बनी ब्रा पहनी हुई है।

ऊर्फी जावेद ने इस ब्रा के साथ काले रंग की स्कर्ट पहनी हुई थी खास बात यह थी कि स्कर्ट बंगले में बंधी हुई डोरी से टिकी हुई है जो कि इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है।उसी ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है साथ ही में सटल मेकअप किया हुआ है और हाई हील्स पहने हुए दिखाइए।

इस दौरान ऊर्फी जावेद से पैपराजी ने कुछ सवाल के के और sidhu-moose-wala की मौ,त के बारे में पूछें तभी और फिर जावेद ने कहा कि के के के निधन पर उन्हें बहुत दुख है और शॉकिंग भी है हम सभी लोगों के गाने सुनकर मैं बड़े हुए हैं वही मूसे वाला की मौ,,त पर भी और फिनिश शोक जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.