उर्फी जावेद ने ब्रा की जगह लपेटी 2 इंच कपड़े की पट्टी, नीचे से दिख गया सबकुछ, लोग बोले- श’र्म करो दीदी, मासूम ब’र्बाद हो रहे

इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उर्फी को अपने फैशन सेंस के लिए काफी कॉन्ट्रोवर्सीज झेलनी पड़ी, जब ऋतिक रौशन की एक्स साली फराह खान अली और कश्मीरा शाह भी इस विवाद में शामिल हो गईं। अब एक बार फिर उर्फी ने फैंस को चौंका देने वाला पोस्ट शेयर किया है। सोशल मीडिया के जरिए उर्फी अपने फैंस को एक और अजीबोगरीब फैशन टिप्स देती नजर आईं हैं।

लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो (Urfi Javed Video) में, उर्फी जावेद बाथडब पर बैठी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की क्लास लगा रही हैं। वीडियो में उर्फी को टॉप की जगह ऑफशोल्डर स्ट्रैप पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया है। उर्फी ने खुद को अलग लुक देने के लिए हाथों पर लॉन्ग ग्लव्स पहना हुआ है।

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फैंस को दिखा रही थीं कि ब्रॉड वेस्ट बेल्ट को क्रॉप टॉप की तरह कैसे पहना जा सकता है। पहले उर्फी को ब्लैक लेदर पैंट्स के साथ ब्लैक ब्रा पेयर किए हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वो टर्न करती हैं और वेस्ट बेल्ट को क्रॉप टॉप की तरह पहन लेती हैं। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अपनी कमर की बेल्ट को क्रॉप टॉप के रूप में इस्तेमाल किया! मैं सचमुच सोच रही थी कि इन चौड़ी कमर बेल्ट का क्या किया जाए, यहाँ हम हैं – इसे क्रॉप टॉप के रूप में उपयोग करना! बुरा नहीं !!”

गैरतलब हो कि, पिछले दिनों उर्फी का कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) और फराह खान अली के साथ उनके फैशन सेंस को लेकर ऑनलाइन झगड़ा हो गया था। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी को इसके बाद से ही अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बने हुए देखा जा सकता है।

 

24 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था, फिर ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में देखा गया था। इनके अलावा उर्फी जावेद को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.