शाहरुख खान को लेकर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात, बोलीं- आर्यन खान मेरी उम्र का है मगर मुझे पसंद है उसके

Urfi Javed On Shah Rukh Khan: उर्फी जावेद ने शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी दीवानगी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने किंग खान की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें अपना क्रश बताया है.

शाहरुख खान की दीवानगी दुनिया भर में देखी जाती है. आम लोगों के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उनके फैंस है. इस लिस्ट में अब उर्फी जावेद का नाम भी जुड़ गया है. यूं तो उर्फी जावेद अपने बिंदास फैंशन सेंस के लिए मशहूर है लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार शाहरुख को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने शाहरुख खान की बेहद शानदार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अर्यन खान बिल्कुल मेरी उम्र का है लेकिन मुझे उसके पापा पर क्रश है.’ उर्फई ने बेहद खास अंदाज में शाहरुख खान के प्रति अपने प्यार इजहार किया है. एक्ट्रेस का ये बेबाक अंदाज नेटिजंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी की इस इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीशॉट लेकर शेयर भी कर रहे हैं.

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद: एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

उर्फी के फैशन एक्सपेरिमेंट:उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती है. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे की तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.