अब तक के सबसे बोल्ड बीच Video पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- अल्लाह से डर, कुछ नहीं पहना

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है. इस लेटेस्ट वीडियो को उर्फी ने जब से सोशल मीडिया पर शेयर किया है तब से हर कोई उर्फी के इस नए आउटफिट को लेकर बातें कर रहा है. यहां तक कि उर्फी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो रही हैं.

अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बीच किनारे अब तक से अपने सबसे बोल्ड अवतार में नजर आईं. उर्फी ने जानवरों की शैल से बनी नीले रंग की ब्रा पहनी है और नीचे की ओर पारदर्शी कपड़ा लपेटे हुए हैं. इस वीडियो को उर्फी ने जैसे ही शेयर किया तो देखने वालों के होश ही उड़ गए.

खास बात है कि उर्फी (Urfi Javed) ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखा- ‘मैंने ये बिकिनी टॉप शैल से बनाया है. इसके साथ ही सी-थू फैब्रिक पैरों पर लपेटा हुआ है.’

उर्फी अपने इस लेटेस्ट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आज कुछ भी नहीं पहना क्या.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अल्लाह से डर.’ एक तीसरे यूजर ने लिखा- ‘ये सब क्या देखना पड़ रहा है अच्छा है कि मैं अंधा हूं.’ चौथे यूजर ने लिखा- ‘इतना ऐसा करना भी सही नहीं है मैडम.’ पांचवें यूजर ने लिखा- ‘इसकी शकल देखकर दया आती है यार.’

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहने नजर आई हों. इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके बाद भी उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.