Breaking News
Home / Entertainment / ऋषभ पंत के बाद उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, कहा- प्यार को फॉलो किया…..

ऋषभ पंत के बाद उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, कहा- प्यार को फॉलो किया…..

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर लेकर लगाव किसी से छुपा नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अप्रत्यक्ष रूप से इसे जाहिर करती रहती हैं। कथित तौर पर उर्वशी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। पिछले दो महीनों में दोनों को लेकर कई खबरें सामने आईं। कभी पंत पर उर्वशी तंज कसते हुए नजर आईं तो कभी ऋषभ उसका जवाब देते हुए देखे गए। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। पंत भी दल का हिस्सा हैं। अब उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

दरअसल, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर रविवार तड़के छह पोस्ट किए। इनमें से दो में वह फ्लाइट में नजर आईं। दो पोस्ट में उन्होंने शायरी के साथ तस्वीर शेयर की। वहीं, दो वीडियो भी उन्होंने शेयर किए। उर्वशी ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं।

उर्वशी रौतेला – फोटो : urvashi rautela/instagram
उर्वशी ने फ्लाइट की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। इससे फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वहां गई हैं।
उर्वशी रौतेला

इसके अलावा उर्वशी ने एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!” वहीं, दूसरे पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।”

उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत – फोटो : सोशल मीडिया
उर्वशी की इन दर्द भरी शायरियों को पढ़ने के बाद पंत के फैंस ने मजेदार कमेंट किए। किसी ने लिखा कि उन्हें पंत की याद आ रही है तो किसी ने लिखा कि ऋषभ को इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। उन्हें उर्वशी से बात करनी चाहिए।

About कबीर खान

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *