खीरे के साथ उर्वशी रतौला ने दिखाया ऐसा जादू, यूजर्स बोलें- ‘ये सिर्फ लीजेंड ही समझेंगे’…देखें VIDEO

बॉलीवुड की हसीन डीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी हॉट और हसीन पिक्चर-वीडियो से फैंस के दिलों पर राज़ करती  देखी जाती हैं। उर्वशी ने इस बार भी बेहद ग्लैमरस अवतार लिया है, लेकिन अबकी बार वो स्टनिंग पोज देने के बजाए तैयार होकर खीरे के संग कारनामा करती नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वो हाथों में एक खीरा पकड़ी देखी जा सकती हैं। इसके बाद वो एक-एक कर अपने दोनों हाथ खीरे पर से हटा लेती हैं, लेकिन मजेदार बात ये है कि खीरा उसके बाद भी अपनी जगह पर वैसा का वैसा खड़ा रहता है। वहीं, वीडियो के आखिरी में पता चलता है कि एक्ट्रेस ने मुंह में फोर्क पकड़ा था, जिसमें उन्होंने खीरे को फं”साकर ये जादू पूरा किया।

उर्वशी का ये जादू वीडियो (Urvashi Rautela Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में कई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर मजेदार रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’ये किस लाइन में आ गईं आप’। दूसरे ने लिखा,’ये काम भी शुरू कर दिया आपने।’ बाकी फैंस एक्ट्रेस की तारीफ में हार्ट और हंसने वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी और बाद में वो एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुतु पायले २’ के हिंदी रीमेक के साथ में भी एक्ट्रेस को अपना जलवा बिखेरते देखा जाएगा। बता दें कि, उर्वशी हाल ही में (Urvashi Rautela UAE Golden VISA) यूएई का गोल्डन वीजा पाने वाली सबसे कम उम्र की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिसे 10 साल का गोल्डन वीजा मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.