Breaking News
Home / Entertainment / शाहरुख खान के साथ वायरल हुई इस मासूम बच्चे की फोटो, आज है बॉलीवुड का स्टार? पहचानिए कौन…

शाहरुख खान के साथ वायरल हुई इस मासूम बच्चे की फोटो, आज है बॉलीवुड का स्टार? पहचानिए कौन…

Vicky Kaushal With Shah Rukh Khan: आपको अभिनेता रणवीर कपूर के बचपन की वो फोटो याद होगी, जिसमें वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ पोज देते नजर आए थे. कई बार आज के बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की तस्वीरें बड़े-बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ सामने आ जाती हैं. किसी बड़े बॉलीवुड स्टार के साथ आज के एक्टर्स के बचपन का ये फैन मोमेंट उनके फैंस को भी चौंका देता है.

कुछ ऐसा ही एक और बॉलीवुड एक्टर के साथ हुआ है. सोशल मीडिया पर एक एक्टर की बचपन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आ रहे हैं और उनके साथ आज के हिट एक्टर अपने छोटे भाई के साथ पोज दे रहे हैं. पक क्या आप तस्वीर देख उस एक्टर को पहचान पाए?

शाहरुख खान संग वायरल हो रही तस्वीर उनकr फिल्म ‘अशोका‘ की शूटिंग के दिनों की है. इसमें वह अपने गेटअप में हैं और उनके साथ छोटे बच्चों की भीड़ खड़ी हुई है. इसमें दो बच्चे ऐसे भी हैं जिन्हें आप आज कई फिल्मों में देख चुके हैं, करीब 21 साल पुरानी इस फोटो में किंग खान के बाईं तरफ एक मासूम बच्चा खड़ा है जो बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल हैं.

और उनके साथ उनके भाई सनी कौशल भी पोज देते नजर आ रहे हैं. विक्की के बचपन की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं, और देखते ही देखते ये थ्रोबैक फोटो वायरल हो चुकी है.
दरअसल, सोशल मीडिया पर ये पुरानी तस्वीर विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने अपने पिटारे से निकालकर इसे पोस्ट किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा, ‘भगवान की कृपा से यह तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी में अशोक की शूटिंग के दौरान ली गई थी.

विष्णु वर्धन सहायक निदेशक थे और विक्की कौशल उस समय क्लास 8 में पढ़ रहे थे. कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक दिन विक्की फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों शेरशाह और सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे. भाग्य और भगवान का आशीर्वाद, विष्णुवर्धन.‘

About कबीर खान

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *