VIDEO: करिश्मा कपूर ने 90s की सुनहरी यादें कर दी ताजा, फेमस निरमा ऐड को ऐसे किया रीक्रिएट की लोग कह उठे_वाह क्या बात है!

क्रेड ने 90 के दशक के फेमस निरमा सुपर डिटर्जेंट के विज्ञापन को करिश्मा कपूर के साथ रीक्रिएट किया है. निरमा के ओरिजिनल विज्ञापन में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया नजर आई थीं. क्रेड का ये विज्ञापन 1989 में आने वाले निरमा विज्ञापन का थ्रोबैक है. इसको फ्रेम दर फ्रेम और लाइन दर लाइन एकदम निरमा के विज्ञापन जैसा ही बनाया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. अब करिश्मा कपूर ने मानो वक्त को 30 साल पीछे कर दिया है. करिश्मा ने क्रेड के एक विज्ञापन (Karisma Kapoor Cred Ad) में काम किया है. अपने इस नए विज्ञापन में करिश्मा कपूर ने 80-90 के दशक के फेमस निरमा के विज्ञापन (Nirma Ad) को रीक्रिएट किया है.

करिश्मा के विज्ञापन ने किया कमाल:क्रेड ने 90 के दशक के फेमस निरमा सुपर डिटर्जेंट के विज्ञापन को करिश्मा कपूर के साथ रीक्रिएट किया है. निरमा के ओरिजिनल विज्ञापन में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) नजर आई थीं. उन्हें सफेद साड़ी पहने एक दुकान पर जाते दिखाया गया था. अब ठीक वैसे ही करिश्मा भी सफेद साड़ी पहनकर क्रेड बाउंटी के बारे में बात कर रही हैं. करिश्मा कपूर ने अपने इस नए विज्ञापन को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस अंदाज को देखकर यूजर्स को 90s की याद आ गई है.

वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत में करिश्मा कपूर गाड़ी से उतरकर एक दुकान में जाती है. दुकानदार उन्हें उनका सामान देता है. लेकिन करिश्मा, दुकानदार के पीछे लगे चार्जर की मांग करती हैं. जब दुकानदार उनसे पूछता है कि आप तो हमेशा से साधारण चार्जर लेती थीं, तो वह जवाब देती हैं कि लेती थी, लेकिन जब क्रेडिट बाउंटी में आईफोन मिले तो कोई साधारण चार्जर क्यों लेना. इसके बाद दुकानदार कहता है कि मान गए, आपकी किस्मत और क्रेडिट बाउंटी की रहमत दोनों को.

निरमा के विज्ञापन में दिखी थी दीपिका:क्रेड का ये विज्ञापन 1989 में आने वाले निरमा विज्ञापन का थ्रोबैक है. इसको फ्रेम दर फ्रेम और लाइन दर लाइन एकदम निरमा के विज्ञापन जैसा ही बनाया गया है. करिश्मा कपूर के इस विज्ञापन पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. सिंगर रेखा भारद्वाज ने कमेंट किया, ‘यह मुझे उस दौर में वापस ले गया.’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘इस विज्ञापन ने एक बार फिर 90 के दशक के उस माहौल को बना दिया, उस समय के विज्ञापन सही मायने में बहुत अच्छे होते थे.’ कई यूजर्स करिश्मा कपूर के लुक की तारीफ कर उन्हें क्यूट और खूबसूरत भी बता रहे हैं.

 

क्रेड की बात करें तो उसे अपने अनोखे विज्ञापनों के लिए जाना जाता है. इससे पहले भी क्रेड ने कई विज्ञापन बनाए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आए. क्रेड, जैकी श्रॉफ, बप्पी लाहिड़ी, नीरज चोपड़ा और कपिल देव को अपने विज्ञापन का हिस्सा बना चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.