VIDEO: दुल्हन ने जयमाला की जगह गले में डाल दिया खतरनाक सांप, बदले में दूल्हे ने पहनाया अजगर…

आपने शादियों की बहुत ही अजीबोगरीब रस्में देखी होंगी, लेकिन आज हम शादी की जो रस्म दिखाने जा रहे हैं. उसे देखकर आप खौ’फ में आ जाएंगे. हम सबने देखा है कि शादी के दौरान वरमाला की एक रस्म निभाई जाती है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को फूलों का हार पहनाते हैं. दूसरी तरफ इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन फूलों की हार की जगह एक-दूसरे को जो पहनाते हैं, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला में एक-दूसरे को खतरनाक सांप पहनाते हैं. यह वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स की रातों की नींद उड़ गई है. वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया है. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया है, इसने तहलका मचा दिया है. वीडियो कहां का है, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुले मैदान में शादी हो रही है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के जयमाला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारी भी’ड़ इकट्ठा हुई है. तभी जयमाला के कार्यक्रम में लोगों को एक ट्विस्ट देखने को मिलता है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने हाथ में एक खतरनाक सांप लेकर आती है. दुल्हन अपने दूल्हे के गले में उस सांप को जयमाला के रूप में डाल देती है. इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में एक बड़ा सा अजगर डाल देता है.

दूल्हा और दुल्हन के गले में सांप और अजगर पड़ने के बाद जयमाला की रस्म पूरी हो जाती है. इस वीडियो में जैसी रस्म देखने को मिली, वैसा शायद ही किसी ने कभी देखा होगा. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है. लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो psycho_biharii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.