VIDEO: ‘मन्‍नत’ के बाहर जश्‍न का माहौल, आर्यन खान को जमानत मिलते ही फू’टे प’टाखे, खूब लगे ना’रे

क्रू’ज ड्र’ग्‍स के’स में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को जमानत (Aryan Khan Granted Bail) मिलते ही उनके घर ‘मन्‍नत’ के बाहर फैंस का हुजूम जमा हो गया है। आर्यन के सपोर्ट में वहां बड़ी संख्‍या में शाहरुख खान के फैंस जमा हैं। प’टा’खे चलाए जा रहे हैं।

फैंस खुश हैं और आर्यन की तस्‍वीरें लेकर, शाहरुख की फैमिली फोटोज के साथ जमकर ना’रे’बा’जी (Celebration Outside Mannat) कर रहे हैं। आर्यन खान की गि’रफ्तारी के बाद से ही फैंस बीते 26 दिनों उनकी रि’हाई को लेकर लगातार स’ड़’कों पर और सोशल मीडिया पर अपना सपोर्ट दिखा रहे थे। ऐसे में अब ज‍ब जमानत मिल गई है तो इसकी खुशी न सिर्फ ‘मन्‍नत’ के भीतर बल्‍क‍ि बाहर भी नजर आ रही है।

हालांकि, गुरुवार को आर्यन की रि’हाई नहीं हुई है। इसका कारण यही है कि कोर्ट से अभी ऑर्डर की कॉपी नहीं है। बहुत संभव है कि ऑर्डर कॉपी आने के बाद शुक्रवार को या फिर शनिवार को आर्यन की रिहाई हो। ऐसे में जब ‘मन्‍नत’ का दुलारा 26 दिन बाद अपने घर लौटेगा तो फैंस का उत्‍साह देखने लायक होगा।

बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को लगातार तीन दिन की सुनवाई के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को ज’मानत दे दी। क्रू’ज ड्र’ग्‍’स के’स में एनसीबी ने आर्यन समेत 8 लोगों को 2 अक्‍टूबर की रात हि’रासत में लिया था, जिसके बाद 3 अक्‍टूबर को सभी को गि’रफ्तार कर लिया। इससे पहले आर्यन खान की ज’मानत मेट्रोपॉलिटन म’जिस्‍ट्रेट को’र्ट और से’शंस अ’दालत से खा’रिज हो चुकी थी। ऐसे में उनके सपोर्ट में खड़े फैंस के लिए निराशा भी और हाई कोर्ट को लेकर आशा भी कि वहां से जमानत मिल जाएगी।

इससे पहले सेशंस को’र्ट से लेकर हाई को’र्ट तक सुनवाई के दौरान शाहरुख खान के फैंस को’र्ट परिसर के बाहर सपोर्ट में खड़े नजर आए थे। जाहिर तौर पर गुरुवार का दिन शाहरुख खान, गौरी खान और उनके पूरे परिवार के लिए खुशी का दिन है।

हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने पैरवी की। उनके साथ सतीश मानश‍िंदे भी मौजूद थे। जबकि अरबाज मर्चेंट के लिए अमित देसाई ने और मुनमुन धमेचा के लिए अली काश‍िफ खान देशमुख ने जिरह की। NCB की ओर से ASG अनिल सिंह ने कोर्ट में जमानत का विरोध किया।

बुधवार को कोर्ट में जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत में ASG अनिल सिंह ने आर्यन खान एक बार फिर ड्र’ग्‍स का सेवन करने, ड्र’ग्‍स की त’स्‍करी और इसको लेकर साजिश का आरोप लगाया। हालांकि, वह सा’जिश और त’स्‍करी को लेकर कोई सबूत नहीं पेश कर पाए।

को’र्ट में उन्‍होंने कॉन्‍’शस प’जेशन का भी जिक्र किया, इस पर मुकुल रोहतगी ने कई को’र्ट के’स का हवाला दिया और कहा कि कॉन्‍’शस प’जेशन यहां लागू नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.