VIDEO: पूरी ट्रेन बुक कराकर आधी रात को 6 लड़कों ने जमकर की ‘पार्टी’…

एक लड़के ने पूरी मेट्रो ट्रेन बुक करा ली. सफर के दौरान ट्रेन में अपने करीब आधा दर्जन दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की, आपस में कई गेम्स खेलते दिखे. और उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

ये वीडियो ‘Crazy XYZ’ नाम के एक चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमें अमित नाम का एक लड़का बताता है कि उसने जयपुर मेट्रो की एक पूरी ट्रेन बुक करा ली है. वीडियो में सबसे पहले इंटीरियर क्लीनिंग शेड के अंदर सफर से पहले ट्रेन को साफ करते हुए दिखाया गया.

फिर मेट्रो केबिन के अंदर का नजारा भी दिखाया गया, जिसमें कई अलग-अलग बटन दिखे. इसके बाद अमित ने ड्राइवर से ट्रेन को आगे-पीछे करके दिखाने को कहा और ऐसा ही हुआ भी. रात के 10 बजे एक खाली प्लेटफॉर्म पर ट्रेन आ पहुंची. अमित अपने दोस्तों के साथ ट्रेन पर सवार हो गया. इसके बाद सफर की शुरुआत होती है.

बीच में एक जगह ट्रेन रुकती भी है जहां पर सभी लोग टॉयलेट के लिए उतरते हैं. ट्रेन में वापस चढ़ने पर इन लोगों को बंद डब्बे में खाना भी परोसा जाता है. और वो लोग फर्श पर बैठकर खाते दिखते हैं. खाने के बाद कुछ लोग आराम करते दिखते हैं. इन पर दूसरे दोस्त टॉय गन से हम’ला कर देते हैं.

काफी देर सभी दोस्त टॉय गन से खेलते हैं. फिर वो डांस करते हैं और एक-दूसरे पर नकली नोट उड़ाते हैं. बाद में लेजी रीडर का गेम भी खेला जाता है. ये मस्ती देर रात 1 बजे तक चलती है. जिसके बाद वीडियो का अंत करते हुए अमित ने कहा कि अब बस थोड़ी देर का ही सफर बचा है. इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कॉमेंट्स आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- xyz ऐसा फील कर रहे होंगे जैसे- ट्रेन हमारे बाप की है. दूसरे यूजर ने लिखा- क्रेजी आईडिया भाई. तीसरे यूजर ने लिखा- आप ड्रोन की मदद से आसमान से पैसों की बारिश करा सकते हो.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.