विकि संग कैटरीना वेकेशन पर, बोल्ड फोटोज़ अपलोड कर बढ़ाई सोशल मीडिया का तापमान

अब विक्की कौशल ने कटरीना कैफ संग अपने रोमांटिक वेकेशन की फोटोज को शेयर किया है. इन फोटोज में विक्की कौशल समंदर के सामने पोज करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह पत्नी कटरीना कैफ की बाहों में बैठे भी दिख रहे हैं।

विक्की कौशल और कटरीना काफी साथ में बेहद रोमांटिक समय बिता रहे हैं. विक्की और कटरीना वेकेशन पर गए हुए हैं. ऐसे में दोनों एक के बाद एक जबरदस्त फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. गुरूवार को कटरीना कैफ ने अपने रोमांटिक वेकेशन की झलक फैंस को दी थी. अब विक्की ने कुछ बढ़िया फोटोज को शेयर कर दिया है।

इन फोटोज में विक्की कौशल समंदर के सामने पोज करते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में विक्की कौशल डेक पर खड़े हैं. उनके सामने राफ्ट है और दूर तह फैला समंदर और पहाड़ हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा- यहां वाई फाई नहीं है फिर भी बेहतर कनेक्शन है. विक्की ने कैप्शन तो जबरदस्त दिया है, लेकिन कई यूजर्स उनके मजे भी ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘वाई फाई नहीं है तो फोटो कैसे अपलोड किया.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘वाई फाई नहीं है, फिर भी फोटो अपलोड करने का जरिया निकाल लिया.’ कुछ यूजर्स विक्की कौशल की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें ‘हीरो’ बताया तो दूसरे ने ‘हॉट’ कहा. कई ऐसे भी यूजर्स हैं जो हार्ट और फायर इमोजी के साथ विक्की पर प्यार बरसा रहे हैं।

अपने वेकेशन के कुछ फोटोज को विक्की ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. एक फोटो में वह समंदर के बीच यॉट पर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहनी हैं, जिनपर व्हाइट स्ट्राइप हैं. वहीं एक और फोटो में विक्की कौशल को कटरीना कैफ की बाहों में देखा जा सकता है. विक्की और कटरीना साथ बैठे हैं. कटरीना ने अपनी बाहों को विक्की के गले में डाला हुआ है. दोनों अलग-अलग डायरेक्शन में देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.