10 औरतों के साथ सो’या हूं, ऐसा करना जारी रखूंगा..! Me Too पर एक्टर का विवादित बयान_VIDEO

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और म्यूजिक कम्पोजर विनायकन ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है. विनायकन अपनी फिल्म ‘Oruthee’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और फिलहाल ‘मीटू’ पर अपनी बातों को लेकर इंटरनेट पर खूब छाए हैं.

ऑनलाइन दुनिया में अपनी बात को पूरी दुनिया के सामने रखने का सबसे बेहतर तरीका सोशल मीडिया बन गया है. सोशल मीडिया के सहारे एक आंदोलन की शुरुआत हुई थी, जिसे नाम मिला मीटू (Me Too).

मीटू (Me Too) का हिंदी में अर्थ है ‘मैं भी’ या ‘मेरे साथ भी’. #MeToo का उपयोग कर महिलाओं ने अपने उत्पीड़न की कहानी दुनिया के सामने रखनी शुरू की.

साल 2018 में मीटू मूवमेंट के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई चौंकाने वाले मामले सामने आए थे. अब साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और म्यूजिक कम्पोजर विनायकन ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है.

अपने इस बयान को लेकर विनायकन इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं. विनायकन अपनी फिल्म ‘Oruthee’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और फिलहाल ‘मीटू’ पर अपनी बातों को लेकर इंटरनेट पर खूब छाए हैं.

‘Oruthee’ के प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विनायकन ने कहा कि उन्हें मीटू कैंपेन के बारे में नहीं पता. अगर किसी महिला से सेक्स के लिए पूछना #मीटू है तो वह आगे भी यह करते रहेंगे.

बता दें कि विनायक पर पहले सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लग चुका है. मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे इसी बारे में पूछा गया था. विनायकन के इस बयान पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं.

 

विनायकन ने कहा, ‘मीटू (Me Too) क्या है? मुझे इसके बारे में नहीं पता. क्या ये एक लड़की पर निर्भर है?. मैं जानना चाहता हूं.अगर मैं किसी महिला के साथ सेक्स करना चाहूं तो क्या होगा?

मैंने अपने जीवन में 10 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. मैंने उस सभी 10 महिलाओं से पूछा था कि क्या वो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहेंगी? मैं उनसे अभी भी पूछूंगा कि क्या वो इसे ही मीटू कहते हैं. कोई महिला मुझसे यहां पूछने नहीं आई है’.

बता दें कि विनायकन इससे पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. वो यहां तक की साल 2019 में इन्हीं वजहों से अरेस्ट भी हो चुके हैं.

दलित ऐक्टिविस्ट और पूर्व मॉडल मृदुलादेवी ने विनायकन पर आरोप लगाया था कि जब उन्होंने उन्हें फंक्शन में बुलाने के लिए फोन किया था तो उन्होंने काफी अश्लील बातें की और अब्यूसिव वर्ड्स का इस्तेमाल किया. एक बार फिर से एक्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.