मेरठ में संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने बिरयानी का ठेला पलटा, छिड़ा विवाद

सरधना कस्बे के सरधना-बिनौली रोड पर संगीत सिंह सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बिरयानी का ठेला पलट दिया। इस पर एक समुदाय के लोगों ने हंगामा कर दिया। सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। पीडि़तों ने संगीत सिंह सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं पर ठेला पलटने व रुपये लूटने का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

 

मोहल्ला शेखान निवासी साजिद की सरधना-बिनौली रोड पर पुलिस चौकी के पास मदीना हलीम बिरयानी के नाम से दुकान है। उसने बताया कि नवरात्र से एक दिन पहले पुलिस की हिदायत मिलने पर शनिवार को सोयाबीन की बिरयानी व दाल बनाई थी।

 

आरोप है कि संगीत सिंह सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष मोहल्ला गढ़ी खटीकान निवासी सचिन खटीक कई कार्यकर्ताओं के साथ आए और गाली-गलौज कर मारपीट कर ठेली पलट दी। इससे उसे हजारों रुपये का नुकसान हो गया। साथ ही आरोपितों ने गल्ले से रुपये भी लूट लिए। वहीं, उसी के बराबर में जायका रेस्टोरेंट के संचालक मोहम्मद जाहिद ने बताया कि आरोपितों ने उन्हें होटल बंद करने की धमकी दी।

इसके बाद लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी व हंगामा कर दिया। कुछ देर बाद सीओ आरपी शाही पहुंचे और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। उधर, एसडीएम सूरज पटेल ने लोगों से त्योहारों पर शांति कायम रखने की अपील की। कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.