नहाते हुए एक्ट्रेस की बाथरूम फोटोज हुई लीक, बहुत तेजी से हो रही वायरल

साल 2011 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली अंकिता शोरी (Ankita Shorey) नो मेकअप लुक को नॉर्मलाइज करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. खास बात ये हैं कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने अपनी खूबसूरत स्किन का राज भी बताया है.

 

नहाते हुए शेयर की तस्वीरें

वायरल हो रही इन तस्वीरों में अंकिता शोरी बाथटब में बैठी नहाती दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने अपना स्किन केयर रुटीन शेयर किया है कि कुछ स्किनकेयर टिप्स भी दिए हैं.अंकिता शोरी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और नेटिजंस इसे उर्फी जावेद के साथ भी कंपेयर कर रहे हैं.

अंकिता ने कैप्शन में लिखा, “सोने से पहले एक अच्छी नींद के लिए ये मेरे रुटीन का सबसे फेवरेट हिस्सा है. मैं 20 मिनट के लिए नमक के गर्म पानी में बबल बाथ लेती हूं. क्योंकि मेरी त्वचा बहुत ही सेंसेटिव है और मुझे एलर्जी रिएक्शन बहुत जल्द असर करते हैं ऐसे में ये मेरे लिए फायदेमंद है. जो नमक मैं इस्तेमाल करती हूं उसे यूरोपीयन सी बीड्स से निकाला जाता है जो मेरे स्किन टाइप को सूट करता है. अगर आप लोगों को एलर्जी की दिक्कत नहीं हैं तो आप नॉर्मल रॉक सॉल्ट से भी ऐसा कर सकते हैं.”

 

दरअसल, अंकिता शोरी मेकअप के बजाय नेचुरल ब्यूटी को प्रमोट करती दिखाई देती हैं. अंकिता खुद भी हमेशा बिना मेकअप के ही दिखाई देती हैं और उनकी स्किन हमेशा ऐसे चमकती है कि जैसे उन्होंने खूब सारा मेकअप लगाया हुआ है. अंकिता अपनी स्किन को लेकर बेहद सीरीयस रहती हैं.

27 वर्षीय मॉडल का इंस्टाग्राम पेज इस बात का सबूत है कि वह बिना ज्यादा मेहनत किए भी शाइन कर रही होती हैं. मॉडल केवल एक मॉइस्चराइजर और एक लिप बाम इस्तेमाल करने की बात करती हैं.

 

एक ही साथ कोविड और डेंगू होने के बाद मॉडल-अभिनेत्री को उनकी स्किन की देखभाल करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लेकिन हेल्दी खाने और कुछ बेसिक स्किनकेयर रूल्स का पालन करके, उन्होंने अपनी त्वचा की खोई हुई चमक को फिर से हासिल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.