अब तो हद हो गई ! ‘कच्चा बादाम, अमरूद’ के बाद मार्केट में आया अंगूर, वीडियो हुआ वायरल

‘काचा बादाम’ और ‘कच्चा अमरूद’ के बाद अब अंगूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. कुछ समय पहले तक गलियों में अमरूद का राग अलापने वाले ‘चचा’ अब अंगूरों को स्टेबलिश करने में जुटे हैं. बता दें कि अमरूद बेचने वाले चाचा हाल ही में एक म्यूज़िक वीडियो में (Kacha Amrood Remix) में अपना जलवा बिखेरते नजर आए थे, जिसके बाद अब वे अंगूरों पर गाते नजर आ रहे हैं.

 

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई ना वीडियो छाया रहता है, इनमें हंसाने से वाले से लेकर हैरान कर देने वाले वीडियो का जमावड़ा लगा रहता है. ऐसे ही कुछ वीडियोज (Viral Video) ने हाल ही में इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ‘कच्चा बादाम’ और ‘कच्चा अमरूद’ के वीडियोज (Video) ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को अपना दीवाना बना रखा है, अब इसी राह पर अंगूर भी है.

https://www.instagram.com/reel/CaZQQMnjL_U/?utm_medium=share_sheet

देखा जाए तो बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर भी इसी तरह रातों-रात ‘कच्चा बादाम’ गा (Kacha Badam Song) कर इंटरनेट पर छा गए और लोगों को अपना दीवाना बना दिया. ‘कच्चा बादाम’ गाने पर अब तक लाखों से ज्यादा रिल्स बन चुके हैं. वहीं, अब मार्केट में अंगूर बेचने वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.