विराट कोहली हैं इस पा”किस्तानी क्रिकेटर की पत्नी के पसंदीदा बल्लेबाज, भारत से है खास रिश्ता

विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्हें भारत के साथ पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया था.

भारतीय कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं. शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा था. तब उन्होंने अपनी इस पसंद का खुलासा किया था. (Samiya Hasan Ali instagram) नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं. शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा था. तब उन्होंने अपनी इस पसंद का खुलासा किया था. (Samiya Hasan Ali instagram)

भारतीय कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं. शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा था. तब उन्होंने अपनी इस पसंद का खुलासा किया था.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था. शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं. हसन अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे शामिया आरजू से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. दोनों एक डिनर के दौरान मिले थे. पा*किस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था. शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं. हसन अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे शामिया आरजू से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. दोनों एक डिनर के दौरान मिले थे.


पा*किस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था. शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं. हसन अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे शामिया आरजू से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. दोनों एक डिनर के दौरान मिले थे.

हसन अली की पत्नी शामिया आरजू का भारत से भी खास रिश्ता है. वो हरियाणा की मेवात जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार काफी साल पहले दिल्ली में बस गया था. हसन अली की पत्नी शामिया आरजू का भारत से भी खास रिश्ता है. वो हरियाणा की मेवात जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार काफी साल पहले दिल्ली में बस गया था.
हसन अली की पत्नी शामिया आरजू का भारत से भी खास रिश्ता है. वो हरियाणा की मेवात जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार काफी साल पहले दिल्ली में बस गया था.

हसन अली और शामिया इसी साल पैरेंट्स बने हैं. शामिया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था. हालांकि, उस वक्त हसन अली मौजूद नहीं थे. क्योंकि तब वो पाकिस्तान टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेलने गए थे. हसन अली और शामिया इसी साल पैरेंट्स बने हैं. शामिया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था. हालांकि, उस वक्त हसन अली मौजूद नहीं थे. क्योंकि तब वो पाकिस्तान टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेलने गए थे.

हसन अली और शामिया इसी साल पैरेंट्स बने हैं. शामिया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था. हालांकि, उस वक्त हसन अली मौजूद नहीं थे. क्योंकि तब वो पाकिस्तान टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेलने गए थे.

भारतीय लड़की के साथ शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त लंबी है. हसन अली से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. इसके अलावा मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से निकाह किया था. भारतीय लड़की के साथ शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त लंबी है. हसन अली से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. इसके अलावा मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से निकाह किया था. पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. इसके अलावा मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से निकाह किया था. टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.) इस बीच, विराट कोहली इस महीने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते नजर आएंगेरत-न्यूजीलैंड के बीच ये मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैंम्प्टन में खेला जाएगा.. भारत-न्यूजीलैंड के बीच ये मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैंम्प्टन में खेला जाएगा.

इस बीच, विराट कोहली इस महीने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते नजर आएंगे. भारत-न्यूजीलैंड के बीच ये मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैंम्प्टन में खेला जाएगा.

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंक तालिका में पहले स्थान पर रही. भारत ने इसके तहत कुल 17 टेस्ट खेले थे और इसमें से 12 जीते, 4 हारे थे, जबकि एक मुकाबला ड्रॉ हुआ था. (PTI) विराट कोहली की कप्तानी मे

Leave a Reply

Your email address will not be published.