Breaking News
Home / Entertainment / Virat Kohli Brother: बार, रेस्तरां और अपना ब्रांड… कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं विराट कोहली के बड़े भाई….

Virat Kohli Brother: बार, रेस्तरां और अपना ब्रांड… कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं विराट कोहली के बड़े भाई….

Virat Kohli Brother Vikas Kohli: विराट कोहली की गिनती दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में होती है. वह रिकॉर्ड बनाते हैं और तोड़ते हैं. फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया में हैं और टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं. विराट कोहली फिटेनस को लेकर काफी सजग हैं और यही हाल उनके बड़े भाई विकास का भी है. विकास कोहली महंगी गाड़ियों और घड़ियों के भी शौकीन हैं.

Virat Kohli Brother: बार, रेस्तरां और अपना ब्रांड… कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं विराट कोहली के बड़े
विराट कोहली के बड़े भाई विकास एक सफल बिजनेसमैन हैं. जहां विराट क्रिकेट के मैदान पर तो चौके-छक्के लगाते ही हैं, साथ ही कई ब्रांड को एंडोर्स करते हैं. इसी में उनके बड़े भाई का भी ब्रांड है- वन8. इसमें विराट की भी हिस्सेदारी है. विकास इससे जुड़ा सारा काम संभालते हैं.

विकास कोहली महंगी घड़ियों के भी शौकीन हैं. वह सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. इसमें कई बार उनकी घड़ियों पर नजर भी पड़ती है जो काफी महंगी होती हैं. इसके अलावा उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं.

विकास कोहली गुरुग्राम में रहते हैं. उनका एक रेस्तरां भी है जो गुरुग्राम में दो अलग-अलग जगहों पर चलता है. इसके अलावा एक बार भी है. इतना ही नहीं, वह विराट के ब्रांड वन-8 से जुड़ा काम भी संभालते हैं. इससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती है.

विकास कोहली लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से मिल जाती है. वह कभी बीच पर इंजॉय करने निकल जाते हैं तो कभी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हैं. वह कार रेस का भी शौक रखते हैं.

विराट कोहली तो धुरंधर क्रिकेटर हैं ही, उनके भाई विकास को भी क्रिकेट का शौक है. वह दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर चुके हैं.
विकास कोहली ने दिल्ली की रहने वाली चेतना से शादी की थी. दोनों कई बार पार्टी में नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरें हैं.

About कबीर खान

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *