Kangana Ranaut को फिल्म में नहीं लेना चाहते कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जबसे विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी है, तभी से वह फिल्म की हर ओर सराहना करने में जुटी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियो के जरिए भी कंगना रनौत ने बॉलीवुड के उन लोगों पर निशाना साधा था जो इस फिल्म को लेकर चुप्पी साधकर बैठे थे.

 

इसके अलावा कंगना रनौत ने अनुपम खेर की भी बढ़ाई की थी. बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और विवेक अग्निहोत्री के टीमअप करने की चर्चा शुरू हो गई. कहा जाने लगा कि विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म के लिए कंगना रनौत को जरूर साइन करेंगे. अब एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने इस बात पर जवाब देते हुए चुप्पी तोड़ी है.

 

विवेक अग्निहोत्री ने दी सफाई

बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि वह कंगना रनौत को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन नहीं करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर जितनी भी रिपोर्ट्स चल रही हैं, वह सभी फेक हैं और अफवाहें फैल रही हैं. सच कहूं तो मैंने अभी अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में सोचा तक नहीं है. विवेक अग्निहोत्री इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं और तैयारियों में जुटे हैं.

 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी फिल्मों को किसी स्टार की जरूरत नहीं है. उन्हें एक्टर्स चाहिए. जब 12 साल पहले विवेक अग्निहोत्री ने अपनी यह जर्नी शुरू की थी तो उन्होंने तय किया था कि वह अपने तरीके की फिल्में बनाएंगे. वह कभी भी स्टार-ड्रिवन फिल्में नहीं बनाएंगे. बल्कि उनकी फिल्म्स से एक्टर्स स्टार्स बनेंगे.

 

फिल्म में अनुपम खेर ने जो किरदार निभाया है, उसकी सराहना हर ओर हो रही है. कंगना रनौत जब फिल्म देखकर थिएटर से बाहर आईं तो उन्होंने अनुपम खेर की बढ़ाई करते हुए कहा कि उनका बहुत-बहुत बधाई. उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के जितने भी बॉलीवुड के किए पाप हैं, आज इन्होंने धो दिए सबने मिलकर. बॉलीवुड के भी पाप धो दिए इन्होंने. इतनी अच्छी फिल्म बनाई है. यह फिल्म इतनी काबिले-तारीफ है कि सब इंडस्ट्री वालों को, छुपे हुए हैं अभी अपने बिलों में चूहों की तरह, निकलकर आना चाहिए और इसको प्रमोट करना चाहिए. फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) में पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, और अनुपम खेर लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.